Budh Gochar 2023

Budh Gochar 2023 : बुध के गोचर से बढ़ेगी बल और बुद्धि, इन 3 राशियों में धनवर्षा का बन रहा हैं दुर्लभ योग

Budh Gochar 2023 : बुध गोचर का अच्छा बुरा असर सारी राशियों पर पड़ता है। मेष में रहने के दौरान अगले 58 दिन बुध जमकर पैसा का लाभ देंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 07:57 PM IST, Published Date : April 16, 2023/7:57 pm IST

Budh Gochar 2023 : वैदिक शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क, व्यापार और धन का कारक बताया गया। इसलिए जब भी बुध राशि परिवर्तन करते हैं, तो लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी होती है। हाल ही में बुद्ध ने गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया। बुध 7 जून तक मेष राशि में ही रहेंगे। बुध गोचर का अच्छा बुरा असर सारी राशियों पर पड़ता है। मेष में रहने के दौरान अगले 58 दिन बुध जमकर पैसा का लाभ देंगे। आइए जानते हैं किन राशि वालों को यह लाभ मिलने वाला है। पढ़े क्या होगा बुध के गोचर का राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव।

#IBC24Jansamvad : क्या आप मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं? जानिए गृहमंत्री ने इस सवाल पर क्या कहा 

Budh Gochar 2023 : मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए यह गोचर बहुत अच्छा है, क्योंकि बुध ग्रह 7 जून तक मेष राशि में रहेंगे और इससे जातक को साथ में लाभ देखने साहस बढ़ेगा। विवाह हो सकता है। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। धन का लाभ होगा। व्यापार में प्रगति और उन्नति के योग बन रहे हैं।

धनु राशि : धनु राशि वालों को बुध बहुत लाभ देेने वाले हैं। इस समय लोगों को प्रेम जीवन के लिए बढ़िया विशेष समय मिलेगा। लव पार्टनर के साथ समय अच्छा रहेगा। संतान का सुख मिलेगा,जो उन्हें दंपती संतान सुख पाना चाहते हैं उन्हें अच्छी खबर मिलेगी।

सातवें सेशन में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने की शिरकत, दे रहे हैं IBC24 के सवालों का जवाब

Budh Gochar 2023 : मकर राशि : मकर राशि वालों को भौतिक सुख मिलेगा। संपत्ति से लाभ मिलेगा। कोई संपत्ति या जमीन खरीद सकते हैं। वाहन लेना चाह रहे हैं तो इच्छा पूरी होगी। रियल स्टेट से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers