बढ़ सकती है इन राशियों की मुश्किलें, इस मामले में हो सकता है बड़ा नुकसान | May Rashifal 2024

बढ़ सकती है इन राशियों की मुश्किलें, इस मामले में हो सकता है बड़ा नुकसान

May Rashifal 2024: राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : May 16, 2024/9:20 pm IST

नई दिल्ली: May Rashifal 2024 ग्रहों की चाल से हर राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जातकों में पड़ता है। 19 मई को शुक्र गोचर हो रहा है। जिससे कई राशियों के लिए लाभ मिलेगा। वहीं कुछ लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: Congress Headquarters Ka Vastu Dosh : ठीक नहीं कांग्रेस मुख्यालय का वास्तु दोष, नहीं मिल पा रहा सत्ता का सुख, सलाहकारों ने दिए सुझाव 

May Rashifal 2024 मिथुन राशि: इन लोगों को मई महीने में उत्‍तरार्द्ध में मुश्किलें आ सकती हैं। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही नौकरीपेशा लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। इसके अलावा आपको नुकसान भी हो सकता है।

Read More: Madhavi Raje Scindia Death: पंचतत्व में विलीन हुई राजमाता माधवी राजे सिंधिया, बेटे ज्योतिरादित्य ने दी मुखाग्नि

सिंह राशि: आपको वाहन सावधानी से चलाने की जरूरत है। साथ ही जीवन साथी के साथ रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है। चोट लगने या दुर्घटना होने की आशंका है। यह समय धैर्य से निकालें।

Read More: इन राशि वालों की जल्द सुधरेगी आर्थिक स्थिति, नोटों से भरी रहेगी जेब! बन रहे हैं धन प्राप्ति के योग

कन्या राशि: ये समय फलदायी नहीं कहा जा सकता है। कामों में बाधाएं आएंगी। बनते काम रुक सकते हैं। स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन में तनाव और टकराव की स्थितियां बनेंगी। गुस्‍से और वाणी पर काबू रखें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो