Do these 5 surefire measures on Saturday, Shani Dev will open the closed

शनिवार को कर लें ये 5 अचूक उपाय, किस्मत के बंद दरवाजे खोल देंगे शनिदेव

Remedies to please Shani Dev: शनिवार को कर लें ये 5 अचूक उपाय, Shani Dev will open the closed doors of luck

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:15 PM IST, Published Date : September 10, 2022/8:19 am IST

नई दिल्ली। Remedies to please Shani Dev: शनिवार को शनिदेव की विधि पूर्वक पूजा उपासना की जाती है। कहा जाता है ऐसा करने शनि देव अति प्रसन्न होते हैं और भक्तों के सारे कष्ट दूर कर देते हैं। ज्योतिष शास्त्र में कहा जाता है कि शनिदेव लोगों को उनके कर्मों के अनुसार फल देते हैं, वहीं यदि वो क्रोधित हो जाए तो जीवन में कठिनाईयों को भी सामना करना पड़ता है। इसलिए हर उन्हें प्रसन्न करने में लगा रहता है। आप भी शनिदेव को प्रसन्न कर अपनी किस्मत के बंद ताले खोल सकते है, इसके लिए आपको कुछ उपाय करने होंगे।

आज से पितृपक्ष शुरू, 12 साल बाद बन रहा ऐसा संयोग, इन चीजों से रहना होगा दूर, वरना जीवन भर पड़ेगा पछताना

शनिवार के दिन करें ये 5 उपाय

जीवन में तरक्की पाने कि लिए

Remedies to please Shani Dev: शनिवार के दिन किसी पीपल के पेड़ की 7 बार परिक्रमा करते हुए कच्चे सूत के धागे को सात बार लपेटें। परिक्रमा करते समय शनिदेव का ध्यान करते रहें। ऐसा करने से आपकी तरक्की होगी।

नौकरी मिलने में सफलता के लिए

Remedies to please Shani Dev: शनिवार के दिन एक काला कोयला लेकर उसे बहते हुए जल में प्रवाहित करें। साथ ही ‘शं शनैश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें। इससे नौकरी मिलने में सफलता मिलेगी तथा आमदनी बढ़ेगी।

फिर बढ़ रही कोरोना की रफ़्तार, प्रदेश में आज मिले इतने नए मरीज, देखें आंकड़े 

दांपत्य जीवन को सुखमय बनाने के लिए

Remedies to please Shani Dev: दांपत्य जीवन को सुखमय बनाने के लिए थोड़ा सा काला तिल लेकर शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के पास चढ़ाने चाहिए। उसके बाद पीपल की जड़ में पानी भी अर्पित करें।

कोर्ट-कचेहरी संबंधित समस्या से छूटकारा पाने के लिए

Remedies to please Shani Dev: शनिवार के दिन पीपल के बिना कटे-फटे 11 पत्ते लेकर उनकी माला बनाकर इसे माले को पास के किसी शनि मन्दिर में जाकर शनि देव को अर्पित करें। इसके साथ ही माला अर्पित करते समय ‘ऊँ श्रीं ह्रीं शं शनैश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करते रहें। इससे कोर्ट-कचेहरी की सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

छत्तीसगढ़ समेत इन प्रदेशों में जमकर बरसेंगे बदरा, येलो अलर्ट जारी, गरज-चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना 

घर में सुख-समृद्धि के लिए

Remedies to please Shani Dev:  पुष्प नक्षत्र के दौरान शनिवार के दिन एक लोटा जल लें। उसमें थोड़ी सी चीनी डाल दें। इस जल को पीपल के पेड़ की जड़ में अर्पित करें। साथ ही ‘ऊँ ऐं ह्रीं श्रीं शनैश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें। इससे घर में सुख-समृद्धि आएगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers