Pandit Pradeep Mishra Ke Upay

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: सोमवार को कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के ये अचूक उपाय, पल भर में बदल जाएगी किस्मत

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: सोमवार को कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के ये अचूक उपाय, पल भर में बदल जाएगी किस्मत

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 01:46 PM IST, Published Date : February 27, 2023/1:46 pm IST

Pradeep Mishra ke upay: बीते कुछ सालों से मध्यप्रदेश के सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा काफी चर्चा बटोर रहे हैं। टीवी और सोशल मीडिया पर पंडित प्रदीप मिश्रा की बातों को लोग ज्यादा से ज्यादा सुनने लगे हैं। इसके साथ ही लोग पंडित प्रदीप मिश्रा के बताए उपायों को भी मानते भी हैं और उनपर अमल भी करते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको पंडित प्रदीप मिश्रा के सोमवार के उपाय बताने वाले हैं। इन उपायों को करके आप जीवन में कामयाबी हासिल कर सकते हैं।

Read More : Meghalaya-Nagaland Elections 2023: मेघालय में 26 फीसदी, तो नागालैंड में अब तक 35.24 फीसदी वोटिंग, पीएम मोदी ने युवाओं से की ये अपील

पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय काफी सरल होते हैं। सीहोर के रहने वाले प्रदीप मिश्रा ने सोमवार के कई उपाय बताए हैं। इसलिए लोग इन्हें “सीहोर वाले बाबा” भी कहते हैं। अपनी कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा अक्सर नए उपाय बता दें हैं। जिन्हें करने से मनचाही मुराद पूरी हो जाती है। ऐसा ही एक उपाय सोमवार का उपाय है।

Read More : इस राज्य के राज्यपाल की अचानक बिगड़ी तबियत, कराया गया अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स ने कहा…

आज के दिन करें महामृत्युंजय मंत्र का जाप

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay : बता दें हर कोई जनता है कि भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना शुभ होता है। ऐसे में पंडित प्रदीप मिश्रा ने भी बताया कि सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र का 108 बार जाप करने और गाय के कच्चे दूध से भगवान शिव का अभिषेक करें। इससे भगवान शिव की कृपा प्राप्त होती है और जीवन में प्रगति होती है। इसके साथ ही जीवन में खूब तरक्की मिलती है, और इंसान काबिल बन जाता है। इसके साथ ही खूब पैसों की बारिश होने लगती है।

 

(Note : ये खबर मान्यताओं पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें