Don't do this work today, you will loss money

Astrology Tips: आज गलती से भी न करें ये काम, गणपति बाप्पा हो जाएंगे नाराज, होगी धन हानि….

Don't do this work today, you will loss money : Astrology Tips: आज गलती से भी न करें ये काम, गणपति बाप्पा हो जाएंगे नाराज, होगी धन हानि

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 12, 2022/5:28 am IST

नई दिल्ली। Astrology Tips : पौराणिक ग्रंथो में सातों दिनों का अपना एक महत्व होता है। खास दिन में खास काम करने से बिगड़े काम भी बन जाते है। आज बुधवार है। बुधवार का दिन भगवान गणेश का दिन होता है। आज के दिन अगर कोई श्रद्धालु सच्चे हृदय से गणराजा की उपासना करते हैं तो वे उनकी मनोकामना जरुर पूर्ण करते हैं। ऐसे में श्रद्धालुओं को ज्यादा से ज्यादा भगवान गणेश की विधि विधान से पूजा करनी होगी। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

दूध न जलाएं इस द‍िन भूलकर भी

ज्‍योत‍िषशास्‍त्र के अनुसार बुधवार के द‍िन भूलकर भी दूध को जलाना नहीं चाह‍िए। मसलन कि इस द‍िन दूध से खीर, रबड़ी या फ‍िर छेना नहीं बनाना चाह‍िए। लाइफ में बढ़ती टेंशन और स्‍ट्रेस कम करना चाह‍ते हैं तो बुधवार के द‍िन साबुत मूंग दाल, हरा धनिया ,पालक या सरसों का साग, नमकपारा, हरी मिर्च, पपीता और अमरूद भी नहीं खरीदना चाह‍िए।

कन्‍या का अपमान कतई न करें

ज्‍योत‍िषशास्‍त्र के अनुसार यूं तो कभी भी कन्या का अपमान नहीं करना चाहिए लेकिन बुधवार के दिन व‍िशेष रूप से इस बात का ख्‍याल रखना चाह‍िए। यही नहीं अगर बुधवार के दिन कोई छोटी कन्‍या मिल जाए तो उसे उपहार स्वरूप कुछ न कुछ भेंट जरूर करना चाह‍िए। इससे भगवान् गणेश बेहद प्रसन्न होते हैं।

पुरुषों को इस द‍िन नहीं जाना चाह‍िए ससुराल

ज्‍योत‍िषशास्‍त्र के अनुसार बुधवार के द‍िन पुरुषों को ससुराल नहीं जाना चाह‍िए। मान्‍यता है क‍ि बुधवार के दिन किसी भी तरह की यात्रा करना हानिकारक हो सकता है। यदि बुध खराब हो तो दुर्घटना या फ‍िर किसी तरह की अनिष्ट घटना होने की भी संभावना बढ़ जाती है।

किन्नर का ना उड़ाए मजाक

इसके अलावा बुधवार के द‍िन भूलकर भी क‍िसी किन्नर का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। अगर कि‍सी क‍िन्‍नर से सामना हो जाए तो उन्हें भेंट स्‍वरूप पैसों का दान करना चाह‍िए। इसके अलावा बुधवार के दिन बुआ, साली, या फ‍िर विवाहित बहन-बेटी को न‍िमंत्रण भी नहीं देना चाह‍िए। साथ ही बुधवार के दिन कभी भी नए जूते और कपड़े खरीदने और पहनने दोनों से ही बचने की सलाह दी जाती है।

क‍िसी भी चीज को ना खरीदे

बुधवार के द‍िन बालों से संबंधित क‍िसी भी चीज को खरीदना या बेंचना नहीं चाह‍िए।ज्‍योत‍िष व‍िज्ञान की मानें तो इस द‍िन वर्जित कार्यों को भूलकर भी करने से बचना चाह‍िए अन्‍यथा जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है। लाइफ में द‍िक्‍कतें और स्‍ट्रेस बेह‍िसाब बढ़ने लगता है।

 
Flowers