sawan will bring happiness and prosperity for these 4 zodiac signs with bholenath ki kripa

इन 4 राशियों के लिए सुख समृद्धि लेकर आएगा सावन का पहला दिन, अच्छा रिटर्न देगा पुराना निवेश

ग्रहों और सितारों के प्रभाव से वृषभ राशि वालों के लिए शुभ समृद्धि के योग बन रहे हैं और मकर राशि वालों को कोई पुराना निवेश अच्छा रिटर्न दे सकता है।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : July 3, 2023/9:18 pm IST

daily Horoscope, 4 July 2023: मंगलवार 4 जुलाई के राशिफल की बात करें तो चंद्रमा का संचार धनु राशि में हो रहा है। ग्रहों और सितारों के प्रभाव से वृषभ राशि वालों के लिए शुभ समृद्धि के योग बन रहे हैं और मकर राशि वालों को कोई पुराना निवेश अच्छा रिटर्न दे सकता है।

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन काफी लाभदायक रहेगा। साझेदारी में काम करने वालों के लिए शुभ समृद्धि के योग बन रहे हैं लेकिन लेन देन के समय सतर्कता बरतें। नौकरी पेशा जातकों को सहकर्मियों की मदद से अपने प्रोजेक्ट को पूरा कर सकेंगे। आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी लेकिन खर्चों में कमी आती रहेगी।

तुला
तुला राशि वालों की आज कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी और धन लाभ के संयोग बनेंगे। सरकारी अधिकारियों का सहयोग मिलने से अटके कार्य पूरे होंगे। किसी टेंडर के मिलने से प्रसन्नता होगी और ऊर्जावान महसूस करेंगे। कारोबार में अच्छी वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और बच्चों की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा।

rashifal today 4 july 2023

धनु
धनु राशि वालों के लिए आज के दिन घर के रखरखाव का सारा भार आपके कंधों पर आ सकता है, अभी आप ऐसे दिन को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं जिसके बीच आप अपने सभी वस्त्र को सहेज सकें। जिम पार्लर आदि जाना हो तो बढ़ते व्यय का भी ध्यान रखें वैसे किसी भी एटीएम से आप जहां चाहे जेब भारी कर सकते हैं।

कुंभ
आर्थिक मामलों में कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापारिक कार्यों में मेहनत के अनुरूप अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे। नौकरी पेशा जातकों के लिए करियर में तरक्की के अच्छे योग बन रहे हैं। सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा और कई कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर कोई नया बिजनस भी शुरू कर सकते हैं।

rashifal today 4 july 2023

read more: सावन के पहले दिन बजरंगबली रहेंगे इन राशियों पर मेहरबान, साथ ही जातकों पर बरसेगी महादेव की कृपा, छप्पड़ फाड़ के आएगा धन

read more:  Sawan Special : बांदकपुर में विराजमान हैं 13वें ज्योतिर्लिंग के रूप में जागेश्वरनाथ, श्रावण मास में लगती हैं लंबी-लंबी कतारें, जानें मंदिर का रहस्य 

 
Flowers