These zodiac singh will become millionaires by Gajakesari Raja Yoga

गुरु के गोचर से बनेगा गजकेसरी राजयोग, इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश, एक झटके में बनेंगे करोड़पति

Guru Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : March 9, 2023/10:03 pm IST

नई दिल्ली : Guru Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण होने जा रहा है। इस राजयोग का शुभ प्रभाव 3 राशियों के जातकों पर पड़ेगा। इन लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी। इस दौरान इन लोगों को आकस्मिक धन लाभ होगा और करियर में तरक्की के योग बनेंगे।

यह भी पढ़ें : जेल जाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री!, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, लगे है ये गंभीर आरोप 

Guru Gochar 2023: हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है। गुरु जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ऐसे में उनको मेष राशि में गोचर करने के बाद ज्योतिष शास्त्र में शुभ माने जाने वाले गजकेसरी योग का निर्माण होगा। वैदिक ज्योतिष में गजकेसरी योग को काफी शुभ माना गया है। इस शुभ योग का असर जिस राशि पर होगा, उसके जातक देखते ही देखते अप्रत्यक्ष लाभ कमाएंगे।

यह भी पढ़ें : इन राशियों पर बनेगा ‘राजयोग’, जातकों पर बरसेगी कृपा, होगी अपार धन की प्राप्ति 

मेष राशि

Guru Gochar 2023: मेष राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है। गुरु और चंद्रमा की युति से बनने वाला गजकेसरी राजयोग इस राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इस दौरान नए काम शुरु करने पर सफलता मिलने के योग हैं।

धनु राशि

गजकेसरी राजयोग से धनु राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। कारोबारियों को व्यापार में सफलता हासिल होगी और नए ऑर्डर मिलेंगे, जिससे आमदनी में अच्छा खासा मुनाफा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : मोटरसाइकिल और पिकअप में हुई टक्कर, दो युवकों की मौके पर हुई मौत, दो की हालत गंभीर

मिथुन राशि

Guru Gochar 2023:  मिथुन राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग अनुकूल सिद्ध होगा। आय में अच्छी बढ़ोतरी होगी और समाज में मान-सम्मान मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. पुराने निवेश से लाभ मिलते की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें