5 मई का राशिफल: मीन, धनु और कर्क राशि वालों को मिलेगा धन, जानें कैसा है आपका आज का ​राशिफल |

5 मई का राशिफल: मीन, धनु और कर्क राशि वालों को मिलेगा धन, जानें कैसा है आपका आज का ​राशिफल

Horoscope for May 5: मेष राशि वालों का दिन मिश्रित फलदायी है, आपको आज नए काम करने की प्रेरणा मिलेगी, कोई नया काम भी शुरू कर पाएंगे, आज आपके विचार जल्दी-जल्दी बदलेंगे, इससे किसी तरह का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:00 PM IST, Published Date : May 5, 2022/8:11 am IST

मेष

Horoscope for May 5: मेष राशि वालों का दिन मिश्रित फलदायी है, आपको आज नए काम करने की प्रेरणा मिलेगी, कोई नया काम भी शुरू कर पाएंगे, आज आपके विचार जल्दी-जल्दी बदलेंगे, इससे किसी तरह का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है, आज नौकरी एवं व्यवसाय में आपको प्रतियोगियों के कड़े व्यवहार का सामना करना पड़ेगा, किसी निश्चित काम के लिए आप आगे प्रयास करेंगे। यात्रा का योग है, महिलाओं को आज वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है।

वृषभ

हाथ में आया हुआ अवसर कन्फ्यूजन के कारण आज आप गंवा सकते हैं और उसका लाभ नहीं ले पाएंगे, जल्दबाजी में आपका काम बिगड़ सकता है, आज बहुत से विचार आपको परेशान करेंगे, आज कोई भी नया काम शुरू करना हित में नहीं है, वाद-विवाद या चर्चा में आप जिद्दी बने रहेंगे, इससे आप नुकसान में जा सकते हैं, भाई-बहनों में प्रेम बना रहेगा।

मिथुन

Horoscope for May 5: आज के दिन की शुरुआत में मन प्रफुल्लित और चित्त स्वस्थ होगा, आज मित्र या परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं, सुंदर वस्त्र धारण करेंगे, आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी है, अधिक खर्च पर संयम रखें, आज मन से नकारात्मक विचारों को निकाल दें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है, आप किसी प्रियजन या मित्र से उपहार पाकर खुश रहेंगे।

कर्क

आज आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे, किसी एक निश्चय पर आप नहीं पहुंच पाएंगे, असमंजस के कारण मानसिक कष्ट होगा, संबंधियों के साथ अनबन हो सकती है, पारिवारिक कामों के पीछे खर्च होगा, किसी से विवाद होने पर तत्काल उससे माफी मांगे, झगड़े से आज दूर रहें, अन्यथा आगे आपको उससे दिक्कत हो सकती है, बिना सोचे काम करने का परिणाम नुकसान देगा, आरोग्य एवं धन की हानि हो सकती है।

सिंह

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, फिर भी दुविधापूर्ण मानसिकता के कारण सामने आया हुआ अवसर गंवा देंगे, आपका मन कहीं खोया रहेगा, नए काम की शुरुआत आज न करें, दोपहर के बाद दोस्तों से मुलाकात सुखद रह सकती है, उनसे लाभ भी होगा, दोस्तों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा, जो कि लाभदायी होगा, व्यापार में लाभ होगा, धन प्राप्ति के योग हैं।

कन्या

आज आप नए काम की योजनाओं को अमल में ला सकेंगे, व्यापार और नौकरी करने वाले लोगों को लाभ मिल सकेगा, अधिकारी आप पर कृपादृष्टि रखेंगे, उच्च पद मिलने की संभावना है, पिता की तरफ से कोई लाभ मिल सकता है, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परिवार में माहौल आनंदमय रहेगा, बिजनेस के काम से प्रवास होने की संभावना है, दांपत्यजीवन में मेल-जोल रहेगा।

तुला

आज आप बौद्धिक तथा लेखन के कामों में सक्रिय रहेंगे, नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है, लंबे प्रवास या धार्मिक स्थल की मुलाकात करने का प्रसंग बनेगा, नौकरी में लाभ का अवसर मिलेगा, विदेश में रहते मित्र या स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे, व्यवसाय या नौकरी पर सहकर्मियों का साथ कम मिलेगा, स्वास्थ्य के मामले में संभलकर रहें, संतान के विषय में दुविधा होगी, विरोधियों के साथ किसी चर्चा में न उतरें।

वृश्चिक

Horoscope for May 5: आज का दिन सावधानी से बिताने की सलाह आपको दी जाती है, नए काम का आरंभ न करें एवं क्रोध पर संयम रखें, किसी भी तरह के गलत काम से दूर ही रहें, अन्यथा आगे बड़ा नुकसान हो सकता है, सरकारी काम सोच-समझकर ही करें, नए सम्बंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें, अधिक खर्च होने से हाथ तंग रहेगा, ईश्वर की आराधना तथा नाम-स्मरण से लाभ होगा।

धनु

आज आपका दिन सुखपूर्वक एवं आनंद से गुजरने वाला है, आज आप मनोरंजक दुनिया में व्यस्त रहने वाले हैं, पार्टी, पिकनिक, यात्रा, स्वादिष्ट भोजन और शॉपिंग आज के दिन का हिस्सा रहेंगे, मैरीड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा, लेखन के काम के लिए दिन अच्छा है, बौद्धिक तथा तार्किक विचार रहेंगे, भागीदारी से लाभ होगा, सम्मान और ख्याति मिलेगी, उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

मकर

Horoscope for May 5: आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, यश, कीर्ति मिलेगी, आनंद की प्राप्ति होगी, परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा, व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा, धन लाभ का योग है, सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, विरोधियों को पराजित कर सकेंगे, कानूनी मामलों के प्रति आज सावधानी बरतें।

कुंभ

वैचारिक रूप से काफी चिंतित रहने के कारण कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेना ही हितकर होगा, यात्रा-प्रवास में परेशानी हो सकती है, निर्धारित काम पूरा नहीं होने के कारण आपको काफी निराशा होगी, मन अशांत रहेगा, पेट-दर्द सताएगा, संतान की तबीयत या पढ़ाई के संबंध में चिंता रहेगी।

मीन

आज ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा, मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ वाद-विवाद हो सकता है, कई परेशानियां तथा विरोधी परिस्थियों के कारण आपका शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है, किसी भी तरह के दस्तावेजी काम के प्रति सावधानी बरतें, मानहानि की परिस्थिति पैदा हो सकती है।

READ MORE: लाउडस्पीकर विवाद: मनसे नेता संदीप देशपांडे के खिलाफ मामला दर्ज

READ MORE: प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों से मुलाकात की

READ MORE: भाजपा प्रचार करने में ‘हीरो’, हम थे ‘जीरो’: आजाद

 
Flowers