Sukarma Yoga/Dhritiman Yoga

आज इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, नौकरी-व्यापार से जुड़ी हर बाधा होगी दूर

Sukarma Yoga/Dhritiman Yoga आज इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, नौकरी-व्यापार से जुड़ी हर बाधा होगी दूर

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 08:22 AM IST, Published Date : September 26, 2023/8:22 am IST

Sukarma Yoga/Dhritiman Yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर दिन किसी न किसी भगवान का दिन होता है। उस दिन उनकी पूजा-अर्चना करने से पुण्यफल की प्राप्ति होने की मान्यता है। उसी प्रकार आज मंगलवार का दिन बजरंगबली को समर्पित होता है। आज मंगलवार, 26 सितंबर 2023 को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है। इस तिथि पर श्रावण नक्षत्र और सुकर्मा योग और धृतिमान योग का संयोग रहेगा। ऐसे में 12 राशि के जातकों पर इसका असर देखने को मिलेगा। वहीं, कुछ राशियों पर विशेष रुप से इसका लाभ होगा। आइए जानते हैं उन लकी राशियों के बारे में..

सिंह राशि

आज सिंह राशि के जातकों को करियर और कारोबार में आय के नए स्रोत मिलेंगे, लेकिन आज आपको अपनी वाणी में सौम्यता बनाए रखने की जरूरत होगी। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं तो उन्हें सफलता मिलेगी। आज आपके कुछ नए विरोधी और शत्रु उत्पन्न हो सकते, इसलिए सतर्कता से ही चलने में भलाई हैं। लेकिन अच्छी बात यह भी रहेगी कि आपके प्रभाव और तेज के सामने विरोधी ठहर नहीं पाएंगे। भाई की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। यदि कोई व्यापार आपने साझेदारी में किया है तो आज उसमें भी आपको लाभ मिलेगा।

तुला राशि

आज का दिन तुला राशि के लिए बेहद खुशनुमा रहेगा। आप आज सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आज परिवार के किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है, जिससे परिवार की खुशियां बनी रहेंगी। अगर आपके व्यापार में लंबे समय से लेन-देन की समस्या चल रही थी तो आज आप उस समस्या का समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे। आज आप अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने पर कुछ धन खर्च करेंगे। आपकी कोई चाहत और महत्वाकांक्षा आज पूरी होगी जिससे आप आनंदित होंगे। आज पर्याप्त मात्रा में धन की प्राप्ति से आप प्रसन्न भी रहेंगे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें