राहु और सूर्य की युति से इन राशि वालों को मिलेगा तगड़ा लाभ, होगी धन वर्षा, बढ़ेगा मान-सम्मान |Rahu-Surya Yuti 2024

राहु और सूर्य की युति से इन राशि वालों को मिलेगा तगड़ा लाभ, होगी धन वर्षा, बढ़ेगा मान-सम्मान

Rahu-Surya Yuti 2024 राहु और सूर्य की युति से इन राशि वालों को मिलेगा तगड़ा लाभ, होगी धन वर्षा, बढ़ेगा मान-सम्मान

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : February 3, 2024/6:02 pm IST

Rahu-Surya Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। इस परिवर्तन से सभी पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में 14 मार्च 2024 को सूर्य ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बता दें कि वहां पहले से ही राहु मौजूद है। सूर्य की राहु के साथ युति से सभी 12 राशियों पर असर देखने को मिलेगा। लेकिन, कुछ ऐसी राशियां हैं जिस पर इस युति से विशेष रूप से कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं कौनसी हैं वो लकी राशियां…

Read more: बसंत पंचमी पर बनने जा रहा बेहद शुभ योग, इन राशि के जातकों पर मेहरबान होंगी विद्या की देवी सरस्वती, पूरी होगी हर मनोकामना

वृषभ राशि

राहु और सूर्य की युति से वृषभ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा। आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होगी। मेहनत का फल मिलेगा। व्यापार कर रहे जातकों को बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। आपके काम को लेकर कार्यक्षेत्र में आपकी तारीफ होगी और सैलरी में बढ़ोतरी होगी।

सिंह राशि

राहु और सूर्य की युति से सिंह राशि वालों को लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक समस्याओं का निदान हो सकता है। सोचने समझने की क्षमता का विकास होगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। अगर कही निवेश किया है तो उस निवेश से आपको फायदा होगा।

Read more: फरवरी महीने में बदलने वाला है इन राशियों का भाग्य, खुलेंगे तरक्की के द्वार, मान-सम्मान में होगी बढ़ोतरी

मकर राशि

Rahu-Surya Yuti 2024: राहु और सूर्य की युति से मकर राशि वालों को मानसिक शांति प्राप्त होगी। जिंदगी में नई खुशियां आने वाली हैं । आपकी मेहनत रंग लाएगी। कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp