100 साल बाद होली पर लगने वाला है चंद्रग्रहण, इन राशियों की चमकेगी किस्मत |Chandra Grahan on Holi

100 साल बाद होली पर लगने वाला है चंद्रग्रहण, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Chandra Grahan on Holi: 100 साल बाद होली पर लगने वाला है चंद्रग्रहण, इन राशियों की चमकेगी किस्मत Chandra Grahan Lucky Rashi

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : March 12, 2024/7:48 pm IST

Chandra Grahan on Holi: हिंदू धर्म में तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। बता दें कि इस बार 25 मार्च 2024 को होली पर 100 साल बाद चंद्रग्रहण लगने जा रहा है, जिससे सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। 25 मार्च को सुबह 10 बजकर 23 मिनट से लेकर दोपहर 3 बजकर 2 मिनट तक चंद्रग्रहण लगेगा। भारत में यह चंद्रग्रहण नहीं दिखाई देगा। इसलिए सूतक काल भी मान्य नहीं होगा। लेकिन, इससे कुछ ऐसी राशियां हैं जिनके लिए ये ग्रहण बेहद शुभ साबित होगा।

Read More: होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

मेष राशि

होली पर लगने जा रहे चंद्र ग्रहण से मेष राशि के जातकों के अच्छे दिन आएंगे। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। नौकरी और व्यापार में खूब सफलता मिलेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

तुला राशि

होली पर लगने जा रहे चंद्र ग्रहण पर तुला राशि के जातकों की सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे।धन का आवक बढ़ेगा। पुरानी संपत्ति से धन लाभ मिलेगा।

Read More: Holi 2024: सही मायने में किस दिन मनाई जाएगी होली, शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक यहां जानें सबकुछ 

वृश्चिक राशि

Chandra Grahan on Holi: होली पर लगने जा रहे चंद्र ग्रहण से वृश्चिक राशि के जातक खूब धन कमाएंगे। परिवार में सुख शांति स्‍थापित होगी और आपकी धन के निवेश से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। निवेश से लाभ लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp