होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा |Mahalakshmi Rajyoga

होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

Mahalakshmi Rajyoga:होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 06:43 PM IST, Published Date : March 11, 2024/6:43 pm IST

Mahalakshmi Rajyoga: हिंदू धर्म में तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर ग्रह और नक्षत्र परिवर्तन राशि परिवर्तन भी करते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि शुक्र ग्रह ने कुंभ राशि में प्रवेश कर लिया है। वहीं, 15 मार्च को ग्रहों के सेनापति मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इन दोनों ग्रहों की युति से कुंभ राशि में महालक्ष्मी बनेगा, जिससे कुछ राशियों पर मां की खूब कृपा बरसेगी।

Read More: Holi 2024: सही मायने में किस दिन मनाई जाएगी होली, शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक यहां जानें सबकुछ 

मेष राशि

होली से पहले बन रहे महालक्ष्मी राजयोग से मेष राशि के जातकों के अच्छे दिन आएंगे। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। नौकरी और व्यापार में खूब सफलता मिलेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

मिथुन राशि

होली से पहले महालक्ष्मी राजयोग बनने से मिथुन राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

Read More: Special Trains for Holi: होली पर घर जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने शुरू की ये स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट

वृश्चिक राशि

Mahalakshmi Rajyoga: होली से पहले महालक्ष्मी राजयोग बनने से वृश्चिक राशि के जातक खूब धन कमाएंगे। परिवार में सुख शांति स्‍थापित होगी और आपकी धन के निवेश से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। निवेश से लाभ लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp