Luck of 3 Zodiac Sign will Change with Maa Lakshmi Kripa

पूरे जनवरी महीने में खूब धन कमाएंगे ये जातक, मां लक्ष्मी की बरसेगी असीम कृपा, धन- संपदा में होगी वृद्धि

Luck of 3 Zodiac Sign will Change with Maa Lakshmi Kripa: पूरे जनवरी महीने में खूब धन कमाएंगे ये जातक, मां लक्ष्मी की बरसेगी असीम कृपा

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : January 2, 2024/6:18 pm IST

Luck of These 3 zodiac signs will change with Maa Lakshmi Kripa: नया साल शुरू हो गया है। हर कोई ये जानना चाहता है कि ये साल उसके लिए कैसा साबित होगा। बता दें कि हर साल हर महीने ग्रह समयनुसार गोचर करते हैं। इससे सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। साथ ही हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को भी समर्पित होता है। साल के पहले महीने जनवरी में कुछ राशियां ऐसी हैं जिनपर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है। ये जातक खूब धन कमाएंगे, साथ ही धन- संपदा में वृद्धि के भी योग बनते दिख रहे हैं।

Read more: सूर्य और मंगल एक साथ इस राशि में करने जा रहे गोचर, जागेगी इन राशियों की सोई हुई किस्मत, विदेश यात्रा के बन रहे योग

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए जनवरी का महीना बेहद शुभ रहने वाला है। इस महीने देव गुरु बृहस्पति एकादश भाव में बैठकर इनकी आमदनी को बनाए रखेंगे। आपको मेहनत का फल मिलेगा। शनि देव की कृपा से इस माह आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। वहीं, माता लक्ष्मी की कृपा से आपके घर में सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए जनवरी का महीना लाभदायक रहेगा। आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। जमीन-जायदाद संबंधी विवाद हल होंगे। मकान अथवा वाहन का क्रय करना चाह रहे हों तो उस दृष्टि से भी समय अनुकूल रहेगा। शनिदेव की कृपा से व्यापार में उत्तम लाभ होगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

वृश्चिक राशि

Luck of These 3 zodiac signs will change with Maa Lakshmi Kripa: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए जनवरी का महीना खुशियों से भरा रहेगा। इस महीने आप अच्छा मुनाफा कमाने में सक्षम होंगे। निवेश से भी लाभ होने की संभावना है। शनि आपके तीसरे भाव में स्थित होंगे जिससे आपके धन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। आपकी आमदनी में वृद्धि होने के भी योग बनेंगे। प्रेम संबंधी मामलों में प्रगाढ़ता आएगी। विवाह भी करना चाह रहे हों तो भी ग्रह-गोचर अनुकूल रहेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp