Surya-Mangal Gochar 2024 in Dhanu

सूर्य और मंगल एक साथ इस राशि में करने जा रहे गोचर, जागेगी इन राशियों की सोई हुई किस्मत, विदेश यात्रा के बन रहे योग

Surya-Mangal Gochar 2024 in Dhanu सूर्य और मंगल एक साथ इस राशि में करने जा रहे गोचर, जागेगी इन राशियों की सोई हुई किस्मत, विदेश यात्रा के बन रहे योग

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : January 1, 2024/6:11 pm IST

Surya-Mangal Gochar 2024 in Dhanu: नए साल का आगाज हो चुका है। हर कोई ये जानना चाहता है कि ये साल उसके लिए कैसा साबित होगा। बता दें कि हर साल हर महीने ग्रह समयनुसार गोचर करते हैं। इससे सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। इनमें कुछ ऐसी राशियां होती है जिन पर इन गोचरों का विशेष रूप से असर देखने को मिलता है। ऐसे में साल के पहले महीने जनवरी में सूर्य और मंगल धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इससे धनु राशि के जातकों के साथ-साथ कुछ अन्य राशियां भी शाामिल हैं, जिससे इनके भाग्य का उदय होगा। बता दें कि दोनों ग्रहों के एक ही राशि में होने से आदित्य मंगल राजयोग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं इससे किन-किन राशियों की सोई किस्मत जागेगी।

मेष राशि

सूर्य और मंगल के एक साथ धनु राशि में गोचर करने से मेष राशि के जातकों को बेहद लाभ मिलेगा। जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा। विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। बिजनेस को लेकर विदेश यात्रा में जा सकते हैं। गोचर काल में आप जो भी कार्य करेंगे आपको सफलता अवश्य मिलेगी। कार्यों व फैसलों को लेकर आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कन्या राशि

सूर्य और मंगल के एक साथ धनु राशि में गोचर करने से कन्या राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी। नौकरी बदलने का मन बना रहे जातकों को सफलता मिलेगी। व्यापार में सफलता मिलेगी। सुख सुविधाओं में इजाफा होगा और अचानक धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। आर्थिक जीवन बेहतर होगा।

धनु राशि

चूंकि सूर्य और मंगल के एक साथ धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं ऐसे में धनु राशि के जातकों के अंदर गजब का आत्मविश्वास देखने को मिलेगा। जातक हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। आपके व्यवहार में बदलाव देखने को मिलेगा।

मीन राशि

सूर्य और मंगल के एक साथ धनु राशि में गोचर करने से मीन राशि वालों के आय में बढ़ोतरी होगी। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। शेयर बाजार या फिर लॉटरी आदि से लाभ हो सकता है। करियर में तरक्की को लेकर जो भी कार्य करना चाहते हैं, वे आप पूरी करेंगे और सफल भी होंगे। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और संबंध मजबूत रहेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers