Shobhan Yoga/Bav Karan

आज नवरात्रि का 5वां दिन, इन राशि के जातकों पर बरसेगी स्कंदमाता की विशेष कृपा

Shobhan Yoga/Bav Karan आज शारदीय नवरात्रि का पांचवा दिन है। आज के दिन रवि, सौभाग्य, शोभन जैसे शुभ योग बन रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 07:53 AM IST, Published Date : October 19, 2023/7:53 am IST

Shobhan Yoga/Bav Karan: आज शारदीय नवरात्रि का पांचवा दिन है। आज के दिन रवि, सौभाग्य, शोभन जैसे शुभ योग बन रहे हैं। ऐसे में आज का का दिन बेहद ही शुभ रहने वाला है।आज ललिता पंचमी का व्रत रखा जाता है। बता दें कि शारदीय नवरात्रि के पांचवें दिन मां स्कंद माता की पूजा आराधना की जाती है। वहीं, आज यानी 19 अक्टूबर को बुध कन्या राशि से निकल कर तुला राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे कन्या राशि में आने से कई राशि के जातकों को लाभ होगा।

मेष राशि

राशि से छठे शत्रु भाव में गोचर करते हुए बुध का प्रभाव काफी मिला-जुला फल प्रदान करेगा। स्वास्थ्य के प्रति अत्यधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। इस अवधि के मध्य बैंकिंग कर्ज लेना चाह रहे हों तो उस दृष्टि से ग्रह-गोचर अनुकूल रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि में बुध उच्च स्थान पर होते हैं। इस समयावधि में कन्या राशि के जातकों को आर्थिक उन्नति और मान सम्मान प्राप्त हो सकता है। कन्या राशि के जातकों को नवरात्रि के दौरान दान करने से लाभ होगा।

धनु राशि

धनु राशि की आमदनी के भाव में बुध के गोचर के प्रभाव से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इसके कारण बुध के गोचर से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नवरात्रि के दौरान कारोबार में वृद्धि और करियर में तरक्की हो सकती है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर करियर में उन्नति देने वाला साबित होगा। नवरात्रि के दौरान कारोबार में अपार सफलता और करियर में मनमुताबिक बदलाव हो सकता है।

मीन राशि

बुध गोचर मीन राशि के जातकों के लिए भी शुभ साबित होगा। शारदीय नवरात्रि भाग्य और सकारात्मक बदलाव लेकर आएगी। इस समय बिगड़े काम बनने और धन प्राप्ति के योग हैं।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें