luck of these 5 zodiac sign will shine

गुरु गोचर से बदलेगा इन 5 राशिवालों का भाग्य, मिलेगी खुशख़बरी, पूरे होंगे सभी कार्य

8 February Ka Rashifal : 08 फरवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन विष्णु जी को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन दिन विधि-विधान से विष्णु जी की

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 07:57 PM IST, Published Date : February 7, 2024/7:57 pm IST

नई दिल्ली : 8 February Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 08 फरवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन विष्णु जी को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन दिन विधि-विधान से विष्णु जी की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 08 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Naxalites Attack: नक्सली और सुरक्षा बल के बीच भीषण मुठभेड़, 2 जवान शहीद, एक घायल… 

इन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

8 February Ka Rashifal : करियर में होने के लिए हर आने वाली मुश्किल को पूरी शिद्दत से सॉल्व करें। महिलाओं को परिवार से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, खासतौर पर ससुराल वालों से, जिसका असर वैवाहिक जीवन पर भी पड़ सकता है। ऑफिस में राजनीति का शिकार होने से बचें। आप धन का खुलकर उपयोग कर सकते हैं। सौभाग्य से आप स्वास्थ्य के मामले में दुरुस्त हैं।

वृषभ राशि

उम्रदराज वृषभ राशि वालों को अपने स्वास्थ्य का आज खास ख्याल रखना चाहिए। भाई-बहनों के साथ सभी वित्तीय विवादों का सोल्यूशन निकालें। आज प्रोडक्टिविटी पर भी असर पड़ सकता है। सरप्राइज गिफ्ट और रोमांटिक डिनर के जरिए भी अपनी लव लाइफ को रोमांटिक बनाएं। दफ्तर में हर मुद्दे को सुलझाएं। बाहर के खाने से दूरी बनाना बेहतर है।

यह भी पढ़ें : CGPSC घोटाले में बड़ी कार्रवाई, EOW में पीएससी के पूर्व चेयरमैन टामन सोनवानी समेत कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज 

मिथुन राशि

8 February Ka Rashifal : आज इस राशि के जातक खुद को काबू में रखें। आज आप रोमांस से भरपूर रहेंगे। कुछ लॉंग डिस्टेंस रिलेशन, जो टूटने की कगार पर थे वे वापस पटरी पर आ जाएंगे। मुश्किल मामलों को सावधानी से संभालें। नौकरी के लिए विदेश जाने के इच्छुक लोगों को अच्छी खबर मिलेगी। अपनी क्षमता साबित करने के लिए हर काम को मेहनत के साथ निपटायें। आज कर्ज भी चुका सकते हैं।

कर्क राशि

आज पैसों को सोच-समझकर खर्च करें। ऑफिस अफेयर रोमांटिक रहने वाला है। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां लेने के लिए आज तैयार रहें। आज का दिन निवेश करने के लिए शुभ नहीं है। स्वास्थ्य आज अच्छी स्थिति में है। लाइफ में बैलेंस मेन्टेन करना बहुत जरूरी है। बेवजह का न तो रिस्क लें और न ही स्ट्रेस। कॉन्फिडेंस के साथ चुनौतियों का सामना करें।

यह भी पढ़ें : What is UCC : आखिर क्या है नागरिक संहिता विधेयक? लागू होते ही क्या सच में छिन जाएगा मुसलमानों का हक? पूरी जानकारी के लिए देखें ये वीडियो 

सिंह राशि

8 February Ka Rashifal : आज आप आप ऑफिस की पॉलिटिक्स का शिकार हो सकते हैं। आज कंधों पर कुछ मुश्किल कामों का भार पड़ेगा। पार्टनर पर आंख बंद कर भरोसा न करें। सभी वित्तीय लेन-देन आज अच्छे से चलेंगे। वित्तीय योजना पर टिके रहें और इससे आपको लाभ मिलेगा। आपका डाइट मेन्यू सब्जियों, फलों, नट्स और प्रोटीन शेक से भरपूर होना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp