Parigha Yoga In Ravi Pushya Nakshatra

रवि पुष्य नक्षत्र पर परिघ योग का अद्भुत संयोग, इन राशियों के भाय का हो सकता है उदय, जाने क्या करें उपाय

आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार का साथ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मानसिक शान्ति रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : September 10, 2023/7:42 pm IST

मेष राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। (Parigha Yoga In Ravi Pushya Nakshatra) परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। तनाव में कुछ कमी आ सकती हैं। माता का सानिध्य मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। माता से धन की प्राप्ति भी हो सकती है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृष राशि- व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

मिथुन राशि- संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में सद्भाव बनाकर रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष की मनःस्थिति रहेगी। कार्यों के प्रति जोश बढ़ता रहेगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। उदर विकार से परेशान हो सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे।

कन्या राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। क्रोध के अतिरेक से बचें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भाई-बहनों से मतभेद हो सकते हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

तुला राशि– आत्मविश्वास में कमी आयेगी। मन परेशान हो सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा।

वृश्चिक राशि- आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार का साथ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता से आर्थिक सहायता मिल सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़़ सकता है। यात्रा पर जा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers