Luck of these 6 zodiac signs that are most likely to get rich on Somwar

सोमवार को इन राशियों पर बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा, जातकों की तरक्की में लग जाएंगे चार चांद, होगी धन की प्राप्ति

Luck of these 6 zodiac signs that are most likely to get rich on Somwar: सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 11:39 PM IST, Published Date : July 22, 2023/11:39 pm IST

Luck of these 6 zodiac signs that are most likely to get rich on Somwar : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान भोलेनाथ लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : इस प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, 100 से अधिक लोगों को बचाया गया… 

मेष राशि 

पिता का साथ मिल सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन शान्त रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। परिस्थितियों में सुधार होगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

 

वृष राशि

आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगे। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। कारोबार में अभी कुछ परेशानी आ सकती है। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। लंबी यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकते हैं। लंबे समय से जारी स्वास्थ्य समस्याओं के सुधार होगा।

 

कन्या राशि

मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें। सेहत के प्रति भी सचेत रहें। मित्रों से सद्भाव बनाये रखने के प्रयास करें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। भाइयों के सहयोग से लाभ के अवसर मिलेंगे।

read more : Amit Shah in Raipur: देर रात तक मीटिंग लेंगे अमित शाह, सर्वे टीम के सदस्यों की रिपोर्ट की हो रही समीक्षा..

 

वृश्चिक राशि

कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सचेत रहें। किसी मित्र के साथ विदेश यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में कोई नहीं जिम्मेदारी मिल सकी है। प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

 

धनु राशि

संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्च बढ़ेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। माता का सानिध्य रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

 

मीन राशि

परिवार का साथ मिलेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। बातचीत में संयत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें