Luck of these five zodiac sign most likely to get rich with Amrit siddhi yoga | 16 June 2024 Rashifal in hindi

16 June 2024 Rashifal: अमृत सिद्धि के योग पर बरसेगा अमृत धन.. इस राशि के जातक हो जायेंगे मालामाल, जानें लव बर्ड्स के लिए कैसा रहेगा दिन..

आज का समय फायदेमंद रहेगा। आपका ध्यान अच्छा रहेगा। आप अपने व्यवसाय के विकास के लक्ष्यों को पूरा करने में बहुत व्यस्त रहेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 07:14 AM IST, Published Date : June 16, 2024/7:14 am IST

16 June 2024 Rashifal in hindi: रायपुर: ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि के साथ रविवार का दिन है। पंचांग के अनुसार, दशमी तिथि पूरे दिन रहने वाली है। इसके साथ ही आज हस्त, चित्रा नक्षत्र के साथ वरीयान और परिघ योग बन रहा है। (Luck of these five zodiac sign most likely to get rich with Amrit siddhi yoga) आज गंगा दशहरा का भी पर्व मनाया जा रहा है। इसके साथ ही आज सर्वार्थसिद्धि और अमृत सिद्धि योग बन रहा है। ऐसे में कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं किन राशियों के जीवन में आने वाली है खुशियां ही खुशियां

Ganga Dussehra 2024: गंगा दशहरा आज, इस शुभ मुहूर्त में करें मां गंगा की उपासना, जानिए क्या है इसकी पूजा विधि और महत्व

16 June 2024 Rashifal in hindi

मेष

आज का दिन काम में व्यस्तता भरा रहेगा। आप भविष्य के विस्तार के लिए फर्म में निवेश करने का इरादा रखते हैं। आप बस अपनी योजनाओं को लागू करने में सक्षम होंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके वरिष्ठ आपकी सराहना करेंगे, और आप अपने करियर में आगे बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या

आज आप अपने आसपास एक सुखद ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। आप अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं। आप बच्चों के साथ व्यस्त हो सकते हैं। (Luck of these five zodiac sign most likely to get rich with Amrit siddhi yoga) छात्रों को निर्देश दिया जाता है कि वे अपने वांछित परिणाम तक पहुंचने के लिए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।

तुला

आज का चंद्रमा आपके लिए अनुकूल नहीं है। परिस्थितियाँ निराशाजनक हो सकती हैं, जिससे आप अधीर हो जाते हैं और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हो जाते हैं। अचल संपत्ति में निवेश को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया जाना चाहिए।

बुध-शुक्र की युति से होगा लक्ष्मीनारायण का निर्माण, पलक झपकते ही बदल जाएगा इन तीन राशिवालों का भाग्य

मकर

आज का समय फायदेमंद रहेगा। आपका ध्यान अच्छा रहेगा। आप अपने व्यवसाय के विकास के लक्ष्यों को पूरा करने में बहुत व्यस्त रहेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। आप नई व्यावसायिक साझेदारी बनायेंगे जो निकट भविष्य में आपकी मदद करेगी।

कुंभ

आज आप सुस्त महसूस करेंगे, नकारात्मकता आपको दृढ़ निर्णय लेने से रोकेगी जो आपकी पेशेवर जिम्मेदारियों को प्रभावित करेगी। आप समय पर काम पूरा नहीं कर पाएंगे। एडवेंचर टूर और जल्दबाजी में गाड़ी चलाने से बचने की सलाह दी जाती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो