luck of these five zodiac signs will be shine by shukr gochar on 15 february

फरवरी महीने में इन पांच राशियों को मालामाल बनाएगा मालव्य राजयोग, शुक्र की कृपा से भर जाएगी घर की तिजोरी

luck of these five zodiac signs will be shine by shukr gochar on 15 february.. 15 फरवरी को शुक्र के गोचर से ये राशि वाले बनेंगे मालामाल

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : February 2, 2023/8:56 am IST

luck of these five zodiac signs will be shine by shukr gochar on 15 february: वैदिक ज्योतिष में शुक्र का गोचर थोड़े समय के लिए होता है और यह लगभग 23 दिनों में राशि परिवर्तन करता है। शुक्र ग्रह वृषभ और तुला राशि का स्वामी है। बता दें कि शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इसके बाद शुक्र 12 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे। शुक्र भौतिक सुखों को प्रदान करने वाला ग्रह है और मीन राशि में यह अपनी उच्च अवस्था में होता है। शुक्र जब अपनी उच्च अवस्था में होता है तो सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं मिलती हैं।

अब होने वाली इन राशि वालों के अच्छे दिन का शुरुआत, शुक्र ग्रह बरसाएंगे अपार धन, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी

15 फरवरी को शुक्र गोचर से ये राशि वाले बनेंगे मालामाल

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है। इस दौरान नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा समय है। कार्यक्षेत्र में उनका रुतबा बढ़ेगा। विवाह के योग बन रहे हैं। इस दौरान माता के साथ संबंधों में सुधार होगा। बिजनेस करने वाले लोगों को इस दौरान कोई नया पार्टनर मिल सकता है। बिजनेस के लिए ये समय अनुकूल है।

वृषभ राशि

ये गोचर वृषभ राशि लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस दौरान इन राशि वालों के जीवन में कई सकारात्मक घटनाएं घटेंगी। परिवार में सुखद माहौल बनेगा। इस राशि के जातकों को विशेष धन लाभ होगा। मां की सेहत में सुधार होगा और इस समय भाग्य चमकेगा। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा।

तुला राशि

इस राशि के लिए भी शुक्र का गोचर शानदार रहने वाला है। इस दौरान अचानक से धन की प्राप्ति होने वाली है। बिजनेस से जुड़े लोगों को इस अवधि में लाभ मिलेगा, वहीं नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी मिल सकती है। बुध का प्रभाव परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी और बच्चों से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि

शुक्र का गोचर होने से इन राशि के जातकों के यश और कीर्ति में वृद्धि होने वाली है। इस समय वाणी का प्रभाव अधिक पड़ेगा। बिजनेस से जुड़े लोग काम को बढ़ाने के लिए विचार कर सकते हैं, जिसमें सफलता भी पाएंगे।

मीन राशि

luck of these five zodiac signs will be shine by shukr gochar on 15 february: यह गोचर आपके वैवाहिक जीवन के लिए भी बहुत खुशहाली देने वाला साबित होगा। व्यापार में वृद्धि के भी योग बनेंगे। यदि आप इस दौरान कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, उसमें आपको अच्छी सफलता मिलेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक