Mahabhagya Rajyoga with Ganpati Ji Kripa

गणपति जी की कृपा से बदलेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, महाभाग्य राजयोग से होगी पैसों की बारिश

Mahabhagya Rajyoga : आज महाभाग्य राजयोग का निर्माण हो रहा है। इस राजयोग के निर्माण से पांच राशि वालों की किस्मत पलट जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 06:55 AM IST, Published Date : October 4, 2023/6:55 am IST

नई दिल्ली : Mahabhagya Rajyoga : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 4 अक्टूबर 2023 को बुधवार है। बुधवार का दिन गणपतिजी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से गणपति जी की पूजा-अर्चना की जाती है। गणपति जी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। वहीं दूसरी तरफ आज महाभाग्य राजयोग का निर्माण हो रहा है। इस राजयोग के निर्माण से पांच राशि वालों की किस्मत पलट जाएगी।

यह भी पढ़ें : Weather Update Today : छत्तीसगढ़-ओडिशा समेत इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इन पांच राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष

Mahabhagya Rajyoga : यह समयआपके लिए सभी से अच्चा बोलने का है। अपनी बातों से आप दूसरों का दिल जीत सकते हैं। हेल्थ का खास ध्यान रखें और कोशिश करें कि हेल्थ से जुड़े सभी चेकअप करवा लें। अपने अंदर धैर्य लाइए, तभी आप कोई काम आराम से कर सकते हैं। आपके परिवार में कोई मंगलकार्य होगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा से लाभ हो सकता है।

वृष

मन में कुछ विचार आएंगे, लेकिन आप संय न खोएं और धीरज रखें, धीरे-धीरे सब सही हो जाएगा। किसी से कुछ भी गलत न बोलें, हमेशा सब से प्यार से बात करें, अगर कहीं बहस हो भी जाए, तो बैलेंस बनाकर ही बातचीत खत्म कर दें।

यह भी पढ़ें : Bharose Ka Sammelan : आज रायगढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में होंगे शामिल 

मिथुन

अगर आप पूरे मन से अपने काम के लिए खुद को प्रतिबद्ध करते हैं, तो आप उन तरीकों से ज्यादा सफल होंगे, जिनकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की थी। महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में आपके सामने आने वाली सभी बाधाओं में नाटकीय रूप से कमी आएगी। इसके लिए आपके सहकर्मियों से बहुत सहायता की आवश्यकता होगी। इससे भी अच्छी बात यह है कि आपका उत्कृष्ट कार्य अपने आप ही बोलेगा, जिससे आपके आलोचक हैरान रह जाएंगे।

कर्क

Mahabhagya Rajyoga : वालों को नौकरी और बिजनेस दोनों में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। अगर आप मेहनत कर रहे हैं, तो यह आपकी सफलता का ही परिणाम है। छोटीृछोटी बातों से मन छोटा न करें। इस समय सरकार और प्रशासन की तरफ से आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। सभी दोस्त आपका सपोर्ट करेंगे और आपके लिए समय बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें : Gayatri Joshi Car Accident : शाहरुख़ खान की हीरोइन की गाड़ी का इटली में हुआ एक्सीडेंट, दंपति की मौत, हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने 

सिंह

आज सिंह राशि वाले खुश रहेंगे, खुश रहने का कोई खास कारण नहीं होगा। आपको इस समय अधिक मेहनत करनी पड़ जाएगी, क्योंकि यही आपके लिए सीजन का समय है, जो आपको बिजनेस में लाभ दिलाएगा। हो सकता है आप एक भूमि खरीद लें। धार्मिक कार्यों व सुख-सुविधा के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp