Luck Of These Five Zodiac Signs Will Change On Sawan Somwar

सावन सोमवार पर होगी कृपा की बारिश.. इन राशियों का भगवान शंकर करेंगे भक्तों का बेड़ापार..

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 06:41 PM IST, Published Date : August 20, 2023/6:41 pm IST

राशिफल के अनुसार 21अगस्त 2023 यानी सोमवार का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। ग्रहों की चाल के अनुसार सोमवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। नौकरी और वर्क प्लेस पर आपके बड़े अधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे। (Luck Of These Five Zodiac Signs Will Change On Sawan Somwar) वहीं वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन खर्चों से भरा रहने वाला है। इसके साथ ही जानते हैं सोमवार का दिन किस राशि के लिए कैसा रहने वाला है और क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

Bhagwa Vande Bharat Express: ‘भगवा अवतार’ में आई वंदे भारत, बदले गए कई फीचर्स

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहने वाला है। वाहन चलाते समय सावधानी रखें, कोई दुर्घटना हो सकती है। व्यापारियों के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में तरक्की होगी। आज किसी मित्र के साथ मिलकर पार्टनरशिप में किसी नए व्यापार के बारे में विचार कर सकते हैं।जीवनसाथी का सहयाग मिलेगा। घर परिवार में शांति बनी रहेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज शुभ सूचना मिल सकती है। नौकरीपेशा कर रहे लोगों के पद में बढ़ोतरी हो सकती है। आज बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें आज के दिन शुभ परिणाम मिलते ही रहेंगे।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों को सोमवार के दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। काम कम होने की वजह से इसका असर आपकी आमदनी पर भी देखने को मिलेगा।धन की हानि हो सकती है। आज के दिन आपके पूराने शत्रु आपके विरुद्धषडयंत्र रच सकते हैं। आज यात्रा करने से बचें। वाहन संभल कर चलाएं। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। घर में कोई धार्मिक कार्य होने की संभावना है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Today Onion Rate: टमाटर के बाद अब प्याज बेचेगी सरकार.. बिलकुल कम दामों में खरीद सकते है आप भी

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन समस्याओं से भरा रहेने वाला है। आज आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है, जिससे दिन भर थकान महसूस करेंगे। आज आपका मन व्यर्थ की चिंता में पड़ा रहेगा। अपनी सेहत पर ध्यान दें।आज आप किसी बड़ी बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं। आज आपको कार्य पूरा होने में विलंब का सामना करना पड़ सकता है। मन परेशान रहेगा। धन की हानि होने के भी योग हैं। जीवन में धन से जुड़ी कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है। फिजूल खर्चे बढ़ेगा।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन आनंदमय रहेगा। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज नये मार्ग खुलेंगे, जिसमें आप अपना भाग्य अजमा सकते हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज बच्चों की शादी को लेकर तैयारियां शुरू कर सकते हैं। संतान का विवाह संबंधित रिश्ता पक्का हो सकता है। घर परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सतका है। आज के दिन घर में अतिथियों का आना जाना लगा रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील मिल सकती है। जिससे लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आजके दिन आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आप हर कार्य पूरे आत्मविश्वास से करेंगे। अगर आज कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो, आज का दिन आपके लिए शुभ है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। आपके अच्छे व्यवहार के कारण आज सभी बिगड़े हुए कार्य पूरे होंगे। कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे विद्यार्थी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपको अपने खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है, नहीं तो पेट से जुड़ी बीमारी परेशान कर सकती है। जीवनसाथी की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपको धार्मिक विचारों की तरफ अपना रुख बद सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आजका दिन बहुत अच्छा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। व्यापार से जुड़े लोगों को आज बड़ा फायदा होने की संभावना है। धन लाभ का अच्छा योग बन रहा है। नौकरीपेशा वाले जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपके उच्च अधिकारी आपके कार्य की सराहना कर सकते हैं। पदोन्नति के अच्छे योग हैं। आज आपको बिजनेस संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है, ये यात्रा आपके लिए बहुत लाभकारी रहेगी।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहने वाल है। किसी बात को सोच कर आप मन ही मन प्रसन्न रहेंगे। आज के दिन शुभ परिणम मिलने की संभावना है।आज आपका मन पूजा पाठ में लगा रहेगा। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घुमने जानें का प्लान बना सकता हैं। लेकिन वाहन संभल कर चलाएं सड़क दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। धन की हानि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खर्चों भरा रहेगा। आज के दिन फिजूल खर्च करने से बचें। आज आपका मन अशांत रहेगा, मन को स्थिर रखने का प्रयास करें। विचारों में उतार-चढ़ाव आपके किसी दोस्त को आपसे दूर कर सकता है। आज आपा मित्र आपको कुछ भेंट दे सकते हैं। इसके साथ ही आपके कंधों पर जिमेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। अपने स्वस्थय का विशेष रूप से ध्यान रखें। आज कार्यस्थल में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों भरा रहने वाला है। आज घर परिवार में व्यस्त रहेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें आपके मुंह से निकले हुए शब्द किसी अपने को आपके खिलाफ कर सकते हैं। घर के कामों में व्यस्त रहने के कारण आज दिन भर थकान महसूस कर सकते हैं। (Luck Of These Five Zodiac Signs Will Change On Sawan Somwar) आज आपको पैसों को लेकर भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। आर्थिक दृष्टि आजका दिन आपके लिए ठीक नहीं है। आज के दिन आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों को आज मुनाफा कम होगा और हानि ज्यादा होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers