Luck Of These Four Zodiac Signs Will Earn Bumper Money With Shri Vishnu Kripa

गुरुवार को भगवान विष्णु करेंगे धन में वृद्धि, इन राशियों की दूर हो जाएगी धन की संकट

Luck Of These Four Zodiac Signs Will Earn Bumper Money With Shri Vishnu Kripa गुरुवार को भगवान विष्णु करेंगे धन में वृद्धि

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 09:31 PM IST, Published Date : September 20, 2023/9:31 pm IST

मिथुन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें। घर-परिवार में सद्भाव बनाकर रखें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। (Luck Of These Four Zodiac Signs Will Earn Bumper Money With Shri Vishnu Kripa) नौकरी में आय वृद्धि होगी। खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। कायक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

कर्क राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। भाई-बहनों का साथ मिल सकता है। नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है

सिंह राशि- आत्मसंयत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। मित्र का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। म‍ित्रों से भेंट होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। माता की ओर से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जा सकते हैं।

 
Flowers