Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope: लव लाइफ के लिए ये सप्ताह काफी खास, जानें कैसे रहेंगे आने वाले 7 दिन

Weekly Love Horoscope कैसा बीतेगा इस सप्ताह वैवाहिक और प्रेम जीवन, जानिए 12 राशियों का साप्ताहिक लव लाइफ राशिफल

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : September 24, 2023/12:22 pm IST

Weekly Love Horoscope: आपका दिन कैसा बीतेगा तो आप रोज ही पढ़ते है लेकिन आपके लिए ये सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा चलिए आपको बताते है। इस हफ्ते चंद्रमा मकर, कुंभ, मीन, मेष राशि में संचार करेंगे। बता दें कि इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ और गुरु ग्रह से युति कर रहे हैं। ऐसे में कई शुभ और अशुभ योग बनेगा। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार, इस सप्ताह कुछ राशि के जातकों की रोमांटिक लाइफ हो सकती है। इसके साथ ही रिश्तों में सकारात्मकता आइएगी। जानिए मेष से लेकर मीन राशि के जातकों की कैसी होगी लव लाइफ।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि कुछ छोटी-मोटी असफलताओं को छोड़कर यह सप्ताह रोमांटिक तौर पर आपके लिए कमोबेश अच्छा रहेगा। जो लोग शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं, लेकिन अपने माता-पिता की मंजूरी पाने के बारे में निश्चित नहीं हैं। वे राहत की सांस ले सकते हैं। शादीशुदा लोगों को हर मामले में स्पष्टवादी रहना चाहिए और ऐसी बातों को महत्व नहीं देना चाहिए, जिससे उनके पार्टनर के प्रति नाराजगी ही बढ़े। तलाकशुदा लोग किसी पसंदीदा व्यक्ति से मिल सकते हैं और कुछ अच्छी शुरुआत हो सकती है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि अगर आप जिससे प्यार करते हैं उससे अपनी भावनाएं व्यक्त करने के बारे में सोच रहे हैं तो इस सप्ताह आपको सकारात्मक जवाब मिलने की पूरी संभावना है। नए साथी के साथ जीवन बहुत आकर्षक लगेगा। आप इस रिश्ते को दीर्घकालिक बनाने के बारे में भी सोच सकते हैं। विवाहित जोड़ों को किसी बड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा और वे अपने साथी को बेहद सहयोगी पाएंगे।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आप काम में व्यस्त रह सकते हैं और अपने पार्टनर के लिए कम समय निकाल पाएंगे। आपका यह रवैया आपके पार्टनर को परेशान कर सकता है। अपनी परेशानियां अपने पार्टनर को समझाने की कोशिश करें। अगर आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे तो आपकी लव लाइफ काफी बेहतर होगी। कुछ खास और अच्छा काम करके अपने साथी को लाड़-प्यार दें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके साथी के साथ आपके संबंध सबसे अच्छे हों। पिछले सप्ताह की किसी भी गलतफहमी या झगड़े को वर्तमान सप्ताह पर हावी न होने दें, क्योंकि यह आपकी मानसिक शांति को पूरी तरह से भंग कर देगा। आपके लिए चुंबन और मेकअप करना कहीं बेहतर होगा, क्योंकि यह रिश्ता आपके लिए इतना महत्वपूर्ण है कि बिना प्रयास किए इसे खोना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह प्यार में पड़ना आपके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगा। आखिरकार आपको कोई ऐसा मिल गया जिसके साथ आप हर पल बिताना चाहेंगे!हाल ही में मिले अपने प्रिय के साथ का आनंद लेने के लिए एक छोटी। लेकिन आनंददायक यात्रा की योजना बनाएं। इससे आपको एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलेगा। किशोरों, थोड़ी देर और प्रतीक्षा करें और प्यार बुलावा आएगा। आपके लिए धैर्य ही खेल का नाम है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि यदि आप जिससे प्यार करते हैं उसके सामने अपनी भावनाओं और इच्छाओं का इजहार करेंगे तो इस सप्ताह आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की पूरी संभावना है। आप अपने बगल में जिससे प्यार करते हैं, उसके साथ जीवन बहुत अधिक आकर्षक लगता है। आप में से कुछ लोग अपने रिश्ते को अधिक गंभीर और दीर्घकालिक बनाने के बारे में भी सोच सकते हैं। विवाहित जोड़ों को किसी बड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा और वे अपने साथी को बेहद सहयोगी पाएंगे।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि अविवाहित लोग आपके जीवन में किसी आकर्षक व्यक्ति को आते हुए देख सकते हैं। यह आपको नई ऊर्जा देता है और उत्साह से भर देता है। आपमें से कुछ लोग अपने प्रिय के साथ हमेशा के लिए रहने के लिए कुछ गंभीर कदम उठाने के बारे में भी सोच सकते हैं। आपमें से जो लोग रिश्ते में हैं, उनके लिए यह सप्ताह किसी प्रियजन को आश्चर्यचकित करने का नहीं है। जो चीज़ आपको रोमांटिक, मज़ेदार और सर्वथा उपयुक्त लगती है, हो सकता है कि वह उस व्यक्ति के लिए न हो जिसे आप खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि जिससे आप प्यार करते हैं उससे अपनी इच्छा व्यक्त करें। इस व्यक्ति को अपनी सच्ची भावनाएँ बताएं और देखें कि इससे आपके रिश्ते में क्या फर्क पड़ता है। साथ ही आपमें से जो लोग लंबे समय से प्यार में हैं, उन्हें ताजगी लाने के लिए कुछ अलग तरीके से करने की ज़रूरत होगी। आपमें से जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, अगर आप गंभीरता से एक-दूसरे से शादी करने के बारे में सोच रहे हैं तो करीब आने के बारे में सोचें।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। इस समय आपका पार्टनर थोड़ा उपेक्षित महसूस कर सकता है। आपको अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल से समय निकालना मुश्किल हो सकता है और इसका असर आपके रिश्ते पर पड़ सकता है। इस समस्या पर अपने पार्टनर से चर्चा करें और आप देखेंगे कि जल्द ही चीजें सामान्य हो जाएंगी। अपने आप को अधिक स्पष्ट रूप से अभिव्यक्त करने से, आप बेहतर समझ विकसित करेंगे।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि एकल माता-पिता के लिए यह सप्ताह अच्छा है। जीवनसाथी की आपकी तलाश तब ख़त्म होती है जब आपको अपने कार्यस्थल पर कोई दिलचस्प व्यक्ति मिल जाता है। आपमें से जिनके परिवारों ने आपके लिए रिश्ता तय किया है, आप अपने भावी साथी से मिल सकेंगे। अच्छी खबर यह है कि आप दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल प्यार करेंगे।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होने की संभावना है जो न केवल आपके मूल्यों और लक्ष्यों को साझा करता है बल्कि भरोसेमंद और विश्वसनीय भी है। यह रिश्ता आपकी उम्मीद से कहीं ज़्यादा बेहतर साबित हो सकता है। प्रतिबद्ध जोड़े अपने घरेलू जीवन में सामंजस्य महसूस करेंगे और आपके जीवन में रोमांस फिर से जाग उठेगा। आप अपनी भावनाएं व्यक्त करेंगे और फिर काफी बेहतर महसूस करेंगे।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: गणेश जी कहते हैं कि रिश्तों के लिए यह अच्छा समय है। यदि आपके दिल में कोई है, तो आप इस सप्ताह अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहेंगे। प्रेम में विवाद और प्रतिस्पर्धा की संभावना है। किसी खास व्यक्ति पर सही प्रभाव डालने के लिए आपको थोड़ी अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ सकती है। अपने प्रियजन को प्रभावित करने के लिए।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: पाकिस्तान की एजेंट कैसे बनी कांग्रेस, जानने के लिए…, राजधानी में नए पोस्टर की एंट्री

ये भी पढ़ें- Bhind News: घर में सो रहे परिवार को सांप ने डसा, मां-बेटी की हुई मौत, जिंदगी की लड़ाई लड़ रहा 8 साल का मासूम

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक