Budh Gochar 2024

Budh Gochar 2024: बुध के गोचर से बढ़ेंगी इन राशियों के जातकों की परेशानी, स्टॉक में निवेश करने पर हो सकता है नुकसान

Budh Gochar 2024 बुध करेंगे मीन राशि में गोचर, इन 4 राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव, बढ़ेंगी मुश्किलें, सतर्क रहने की जरूरत

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 06:21 AM IST, Published Date : February 29, 2024/6:21 am IST

Budh Gochar 2024: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसी कड़ी में भगवान का दूत कहे जाना वाला ग्रह बुध गोचर करने जा रहा है। 7 मार्च को बुध मीन राशि में गोचर करने जा रहें है। सभी ग्रहों के राजकुमार बुध मिथुन और कन्या राशि के स्वामी हैं और सूर्य के नजदीक। मीन राशि में प्रवेश करने के बाद कई राशियों पर इनका नकारात्मक प्रभाव पड़ने जा रहा है। इस दौरान इन 3 राशियों के जातको को सतर्क रहने की जरूरत है।

धनु राशि

Budh Gochar 2024: धनु राशि के जातकों को भी इस दौरान सतर्क रहने की जरूरत है। यदि आप स्टॉक मार्केट में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इसे कुछ समय के लिए टाल दें या फिर विशेषज्ञों से सलाह जरूर लें। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। मां का खास ख्याल रखें। धन हानि के योग बन रहे हैं। अपने पैसों को बचाने की कोशिश करें। वाणी पर संयम रखने की जरूरत है।

सिंह राशि

Budh Gochar 2024: सिंह राशि में बुध के मीन राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। स्टॉक मार्केट या कहीं भी निवेश करने से पहले सोचें।किसी को भी उधर ना दें। वाहन चलाते वक्त सतर्क रहें। अपने सेहत का खास ख्याल रखें।

मेष राशि

Budh Gochar 2024: मेष राशि के जातकों के लिए मीन राशि में बुध का गोचर अशुभ रहेगा। करियर बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं। कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ मनमुटाव हो सकता है। छात्रों को इस दौरान ऊर्जा में कमी महसूस होगी। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। खर्चों में वृद्धि होगी।

कर्क राशि

Budh Gochar 2024: कर्क राशि के जातकों को भी इस दौरान सतर्क रहने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। इस दौरान यात्रा पर जाने से आपके खर्च बढ़ सकते हैं। भाई-बहनों के में विवाद सकता है। रिश्तेदारों से संभाल कर रहने की जरूरत है।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी साझा करना है, जो पंचांग, ग्रंथों, मान्यताओं और विभिन्न मान्यताओं पर आधारित है। IBC24 इन बातों के सत्यता और सटीकता की पुष्टि नहीं करता।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers