Budhaditya Rajyog/Budh-Surya Yuti

इस राजयोग से चमकने जा रही पांच राशियों की किस्मत, छप्पर फाड़कर होगी धन वर्षा

Budhaditya Rajyog/Budh-Surya Yuti बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा, जो 5 राशियों के लिए लकी साबित होगा।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : September 8, 2023/7:41 am IST

Budhaditya Rajyog/Budh-Surya Yuti: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करते हैं। अक्टूबर में कई बड़े ग्रह गोचर करेंगे इसमें ग्रहों के राजकुमार बुध भी शामिल हैं। बता दें कि बुध 1 अक्टूबर को कन्या राशि में गोचर करेंगे। रात 8 बजकर 45 मिनट पर बुध कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। बता दें कि इस दौरान सूर्य कन्या राशि में पहले से ही मौजूद रहेंगे और बुध के कन्या में प्रवेश करने से दोनों की युति बनेगी और बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। सूर्य आत्मा का कारक ग्रह है। ज्योतिष शास्त्र में तो सूर्य ही सबसे प्रधान ग्रह है। चराचर जगत में सूर्य का ही प्रभाव स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

मेष राशि

मेष राशि के लोंगों को मुकदमों से बड़ी राहत मिल सकती है। बिजनेस करने वाले लोगों को इस दौरान तगड़ा लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को इस समय प्रमोशन मिल सकता है। सैलरी में इजाफा देखनो को मिलेगा।

वृष राशि

वृष राशि वालों को व्यापारिक कार्यों में इस समय जबरदस्त इजाफा होगा। निवेश करने का समय अनुकूल हैं। लंबे समय से बिजनेस में नुकसान झेल रहे लोगों के लिए बुधादित्य योग वरदान के समान रहेगा। बिजनेस में जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को पूरे अक्टूबर माह में बिजनेस में आर्थिक लाभ देखने को मिलेगा। नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलेगा। पिता की ओर से पैसों में मदद मिलेगी। धन की आवक बनी रहेगी। पार्टनरशिप के कार्यों में जबरदस्त लाभ होगा।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों को अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होती है। अक्टूबर में पूरी अवधि में कारोबार में जबरदस्त धन लाभ होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनते नजर आ रहे हैं। विदेशों से धन लाभ होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। इतना ही नहीं, इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु राशि

बुध और सूर्य की युति धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। धन वृद्धि के योग बन रहे हैं। नौकरी में प्रमोशन के साथ अचानक ही धन लाभ होगा। प्रॉपर्टी के कार्यों में धन वृद्धि होगी।

 

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें