Shukra Gochar 2024, Venus Transit in March

Shukra Gochar: मार्च महीने में इन 5 राशियों के जातकों की होने जा रही तरक्की, जॉब-बिजनेस में मिलेगी तरक्‍की

Shukra Gochar: मार्च में शुक्र दो बार करेंगे गोचर, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ, मिलेगा भाग्य का साथ, खूब कमाएंगे पैसा

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 07:19 AM IST, Published Date : February 28, 2024/6:41 am IST

Shukra Gochar 2024: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसी कड़ी में सबसे ज्यादा ग्रह शुक्र गोचर करने जा रहें है। भैतिक सुखों के कारक माने जाने वाले शुक्र ग्रह का कुंडली में होना काफई लकी माना जाता है। जिसकी कुंडली में शुक्र ग्रह होता है वह लग्जरी लाइफ जीता है। तो शुक्र फिर गोचर करने जा रहें है। जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा।

Shukra Gochar 2024: बता दें मार्च महीने में शुक्र ग्रह 2 बार शुरूआत और अंत में परिवर्तन करेंगे। पहला गोचर 7 मार्च को कुंभ राशि में करेंगे। तो 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस गोचर से सभी राशियों के जातकों पर असर डालेगा। तो वहीं इससे 3 राशियों के जातकों पर जमकर लाभ होने जा रहा है। शुक्र के इस गोचर से तीन राशियों के जातकों का भाग्योदय होने जा रहा है। देखें शुक्र गोचर से किन राशियों पर शुभ असर पड़ेगा।

कन्या राशि

Shukra Gochar 2024: कन्या राशि के जातकों के लिए भी दोनों ही शुक्र गोचर अनुकूल रहेंगे। आर्थिक लाभ होगा। कार्य से संबंधित विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। कारोबार में लाभ होगा। निवेश से मुनाफा होगा। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है।

वृषभ राशि

Shukra Gochar 2024: वृषभ राशि के जातकों के लिए भी मार्च का महीना शुभ रहने वाला है। पदोन्नति योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वेतन में वृद्धि हो सकती है। सेहत को लाभ होगा।

धनु राशि

Shukra Gochar 2024: धनु राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना शुभ रहने वाला है। शुक्र की विशेष कृपा जातकों पर बरसेगी। बीमारियों से राहत मिलेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं का लाभ मिलेगा। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही बेहतर रहेगी। नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर होगी। छात्रों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा।

मिथुन राशि

Shukra Gochar 2024: मिथुन राशि के जातकों के लिए भी मार्च में होने वाले दोनों ही शुक्र गोचर शुभ रहेंगे। कार्य क्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी। पद- प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश से मुनाफा होगा। लंबे समय से अटका धन वापस मिलेगा।

मेष राशि

Shukra Gochar 2024: मेष राशि के जातकों के लिए मार्च में होने वाले दोनों ही शुक्र गोचर लाभकारी लाभकारी सिद्ध होंगे। कारोबार और करियर में तरक्की मिलेगी। आय में वृद्धि। कारोबार का विस्तार विदेश तक हो सकता है। मार्च का महीना आपके लिए शुभ होगा।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश केवल सामान्य जानकारी साझा करना है, जो पंचांग, ग्रंथों, मन्यताओं और विभिन्न माध्यमों पर आधारित है। IBC24इन बातों के सत्यता और सटीकता की पुष्टि नहीं करता।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें