Kendra Trikon/Shash rajyog

Raja Yoga: छप्परफाड़ धन कमाएंगे इन 4 राशि के लोग, बनने जा रहा है 2 राजयोग, नौकरी और व्यापार में होगा तगड़ा इजाफा

Raja Yoga: छप्परफाड़ धन कमाएंगे इन 4 राशि के लोग, बनने जा रहा है 2 राजयोग, नौकरी और व्यापार में होगा तगड़ा इजाफा! Kendra Trikon/Shash rajyog

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 09:46 PM IST, Published Date : September 15, 2023/9:46 pm IST

नई दिल्ली। Kendra Trikon/Shash rajyog न्याय के देवता शनिदेव को कहा गया है। शनि देव अच्छे कर्म करने वालों को शुभ फल देते हैं। शनि को सभी नवग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला और सबसे प्रभावशाली ग्रह माना गया है।शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं और इस दौरान अपनी चाल में बदलाव करके वक्री और मार्गी होते हैं। शनि अभी वक्री अवस्था में कुंभ राशि में हैं, जिससे त्रिकोण राजयोग का निर्माण हुआ है। वहीं, नवंबर में उनके मार्गी होते ही शश राजयोग बनेगा। ज्योतिष शास्त्र में इन दोनों की राजयोगों को बेहद शुभ माना जाता है।

Read More: IND vs BAN Asia Cup LIVE Update: टीम इंडिया को लगा चौथा झटका, ईशान किशन 5 रन बनाकर लौटे पवेलियन

तुला

Kendra Trikon/Shash rajyog ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि वालों को शनि के शश और त्रिकोण योग से अत्यधिक लाभ होगा। दरअसल इस दौरान चौतरफा लाभ देखने को मिलेगा। बिजनेस में आर्थिक उन्नति के भरपूर अवसर मिलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ प्रमोशन का लाभ मिल सकता है। संतान पक्ष के कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। माता जी का आशीर्वाद बना रहेगा। अचानक धन लाभ का योग है।

Read More: School Close Latest Order: यहाँ कल बंद रहेंगे स्कूल.. इस वजह से लिया गया फैसला, कलेक्टोरेट ने जारी किया आदेश

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए त्रिकोण और शश राजयोग किसी वरदान से कम नहीं होगा। इस दौरान इस राशि के जातकों को शनि देव की कृपा मिलेगी। नौकरी और व्यापार में आर्थिक उन्नति होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कहीं यात्रा में जाने की संभावना है, जो आर्थिक लाभ दिलाएगी।

Read More: Online mahadev satta: धन कुबेर निकला ट्रैवल्स का संचालक, Mahadev Satta App से जुडे थे तार, नोट गिनते गिनते थक गई ED की टीम 

वृषभ

वृषभ राशि वालों को त्रिकोण और शश राजयोग का सबसे अधिक लाभ प्राप्त होगा। शनि देव की कृपा से इस दौरान जॉब और व्यापार में जबरदस्त आर्थिक उन्नति देखने को मिलेगी। इसके साथ ही जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें खुशखबरी मिलेगी। कुल मिलाकर शनि इस राशि पर मार्गी होकर भी मेहरबान रहेंगे।

Read More: ll school closed: इस जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश 

सिंह

शनि देव की कृपा से सिंह राशि वालों पर शश और त्रिकोण राजयोग का सकारात्मक असर पड़ेगा। इस दौरान इन लोगों की भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। मकान और वाहन खरीदने के योग बनेंगे। कानूनी कार्यवाही में जीत हासिल होगी। नौकरी में प्रमोशन से मन प्रसन्नचित रहेगा। अटका हुआ धन वापस मिलेगा। दांपत्य जीवन में संबंध मधुर बने रहेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक