Varigha Yoga/Guru Chandal Yog Ending

आज बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन जातकों के जीवन से दूर होंगी सारी बाधाएं, तरक्‍की के खुलेंगे रास्‍ते

Varigha Yoga/Guru Chandal Yog Ending: आज बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन जातकों के जीवन से दूर होंगी सारी बाधाएं, तरक्‍की के खुलेंगे रास्‍ते

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 08:22 AM IST, Published Date : October 31, 2023/8:22 am IST

Varigha Yoga/Guru Chandal Yog Ending: आज कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है। इस तिथि पर रोहिणी नक्षत्र और वरीघा योग का संयोग बन रहा है। वहीं, 30 अक्टूबर 2023 को मायावी ग्रह राहु ने मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर लिया है। इससे मेष राशि में बना अशुभ गुरु चांडाल योग भी खत्म हो गया है। गुरु चांडाल योग को अशुभ योगों में से एक माना जाता है। किसी भी राशि में इस योग के होने के इसका बुरा असर पड़ता है। वहीं, राशि में योग के खत्म होने से जातकों की किस्मत में बड़ा बदलाव देखने को मिलता है। आइए जानते हैं चांडाल योग के खत्म होने से किन जातकों को लाभ होगा…

Read more:  Karva Chauth 2023: करवा चौथ कब है..? यहां जानें चंद्रोदय का समय, मुहूर्त और पूजा विधि

मेष राशि

मेष राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। वैव‍ाहिक जीवन में आ रही बाधाएं समाप्‍त होंगी। करियर और कारोबार में तरक्‍की मिलेगी। नई नौकरी मिल सकती है। आर्थिक मामलों में भी लाभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को गुरु चांडाल योग समाप्त होने से आर्थिक मामलों में बड़ा लाभ होगा। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कोई महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी सौंपी जा सकती है। इनकम के नए सोर्स बनेंगे।

कन्या राशि

गुरु चांडाल योग के खत्म होने से कन्‍या राशि वालों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। खूब धन-दौलत मिलेगी। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। करियर और कारोबार में अच्छा लाभ हो सकता है। नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें