Luck of these zodiac sign will change with Guru Kripa

राहु गोचर से बदलेगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, चारो तरफ से होगी पैसों की बारिश

Rahu Gochar 2023 : जिनकी कुंडली में राहु मजबूत होते हैं, वे करियर में ऊंचाई पर पहुंचते हैं। साथ ही राजनीति में अच्छा नाम कमाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 06:24 AM IST, Published Date : June 8, 2023/6:24 am IST

नई दिल्ली : Rahu Gochar 2023 : राहु ग्रह को क्रूर और मायावी छाया ग्रह माना जाता है। कहते हैं कि जिन व्यक्तियों की कुंडली में राहु ग्रह कमजोर स्थिति में होते हैं, वह हमेशा नुकसान में रहते हैं। उन्हें नौकरी-कारोबार में भी घाटा झेलना पड़ता है। वहीं जिनकी कुंडली में राहु मजबूत होते हैं, वे करियर में ऊंचाई पर पहुंचते हैं। साथ ही राजनीति में अच्छा नाम कमाते हैं। राहु ग्रह अब 30 अक्टूबर 2023 की मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस गोचर से 3 राशियों के जातकों को धनलाभ के प्रबल योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : गहरे गड्ढे में जा गिरी सवारी से भरी मिनीबस, 9 बच्चों समेत 25 लोगों की मौत 

राहु गोचर से इन राशियों को मिलेगा लाभ

तुला राशि

Rahu Gochar 2023 : राहु ग्रह का गोचर आपकी राशि के छठे भाग में होने जा रहा है। ऐसे में यह गोचर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आपको कहीं से अचानक धनलाभ हो सकता है। आप अपने विरोधियों पर विजय पाने में सफल रहेंगे. कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमे आपके फेवर में हल हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों का इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें : क्या ये ‘माफी’ काफी है ? ’23’ की झांकी बाकी है ! डिफॉल्टर किसानों की ब्याजमाफी का बड़ा दांव चलने जा रही BJP 

कर्क राशि

Rahu Gochar 2023 : इस राहु गोचर से आपको भाग्य का साथ मिल सकता है। आपके अटके हुए कार्य सफल हो सकते हैं। जो लोग विदेश जाने की सोच रहे हैं तो उनकी यह चाहत पूरी हो सकती है। आपके घर वाहन या संपत्ति का आगमन हो सकता है। आपकी कमाई के स्रोत बढ़ेंगे और खर्चे स्थिर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के मुद्दे पर लगातार सियासत! प्रदेश में शराबबंदी की नहीं.. नशाबंदी की जरूरत? 

वृष राशि

Rahu Gochar 2023 : राहु ग्रह के गोचर से आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि परिवर्तन से आप सट्टा, लॉटरी या शेयर बाजार में अच्छी रकम कमा सकते हैं।आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आप छोटी और लंबी दूरी की यात्राएं कर सकते हैं। परिवार की ओर से आप निश्चिंत रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers