luck of these zodiac sign will earn money and money will rain

शुक्र और शनि ने मिलकर बनाया नवपंचम राजयोग, इन चार राशि वालों का बदलेगा भाग्य, पैसों की होगी बारिश

Navpancham Rajyog : शुक्र और शनि ने मिलकर नवपंचम राजयोग बनाया है। ज्योतिष अनुसार शनि और शुक्र में मित्रता का भाव है।

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 07:03 AM IST, Published Date : June 1, 2023/7:03 am IST

नई दिल्ली : Navpancham Rajyog: वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह राशि परिवर्तन करके कई शुभ योगों का निर्माण करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि शुक्र और शनि ने मिलकर नवपंचम राजयोग बनाया है। ज्योतिष अनुसार शनि और शुक्र में मित्रता का भाव है। इसलिए इस राजयोग का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस समय भाग्योदय और धनलाभ के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इस महीने इन 4 राशियों के लिए रहेगा बेहद ही खास, सूर्य देव की रहेगी विशेष कृपा, जमकर बरसेगा पैसा 

इन चार राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Navpancham Rajyog: आप लोगों के लिए नवपंचम राजयोग अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र आपकी गोचर कुंडली के तीसरे तो शनि 11वें भाव में विराजमान हैं। इसलिए इस नवपंचम राजयोग से आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं आपको भाई- बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही व्यापारिक लाभ होंगे। वहीं रिश्तेदारों का साथ मिलेगा। साथ ही पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। कोई बड़ी व्यापारिक डील हो सकती है। वहीं आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : MP: आज से देवभूमि के लिए नई ट्रेन, सांसद दिखाएंगे देहरादून जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी, देखें टाइम टेबल

वृष राशि

Navpancham Rajyog: नवपंचम राजयोग वृष राशि के जातकों को लाभदायक सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में तो शनि देव दशम भाव में विराजमान हैं। इसलिए यह नवपंचम राजयोग धन और कर्म क्षेत्र पर बन रहा है। इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिल सकती है। नई नौकरी के प्रस्ताव आ सकता है। व्यापारियों को भी इस दौरान अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही जो लोग नौकर पेशा लोग हैं, उनका प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है।

मिथुन राशि

Navpancham Rajyog: आप लोगों के लिए नवपंचम राजयोग अनुकूल साबित हो सकती है। क्योंकि यह राजयोग आपके लग्न और भाग्य स्थान पर बन रहा है। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। साथ ही इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। वहीं विदेश यात्रा का भी योग है। साथ ही इस समय इच्छाओं की पूर्ति होगी। वहीं इस आपको मान- सम्मान की प्राप्ति होगी। पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। वहीं इस समय कार्यों की सिद्धि होगी।

यह भी पढ़ें : आज 1 जून से बदल जायेंगे ये सभी नियम, जनता की जेब पर पड़ेगा सीधा असर, सिलेंडर और बैंक नियमों में भी होगा बदलाव

सिंह राशि

Navpancham Rajyog: नवपंचम राजयोग सिंह राशि के जातकों को शानदार साबित हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से सप्तम और 11वें स्थान पर बन रहा है। इसलिए इस समय आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही आय के नए- नए स्त्रोत बन सकते हैं। वहीं जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है। वहीं इस समय मान- सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही जो लोग इंपोर्ट और एक्सपोर्ट का काम करते हैं। उनके लिए बेहद अच्छा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers