Surya Gochar With Vipreet Rajyoga

साल के आखिरी दिन पलटी मारेगी इन चार राशिवालों की किस्मत, सूर्य देव की कृपा से होगी धन वर्षा

Ravivar Ka Rashifal : ज्योतिष गणनाओं के अनुसार साल का आखिरी दिन 31 दिसंबर कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : December 30, 2023/6:14 pm IST

नई दिल्ली : Ravivar Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है। इसके साथ ही शास्त्रों में बताया गया है कि हर राशि का स्वामी गृह होता है और ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 31 दिसंबर 2023 को रविवार है। रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा-अर्चना की जाती है। रविवार के दिन सूर्य देव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार साल का आखिरी दिन 31 दिसंबर कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Shukriya Modi Bhaijaan : ‘न दूरी है न खाई है, मोदी हमारा भाई है…’ मुस्लिम महिलाओं के लिए बीजेपी ने शुरू किया अनोखा अभियान 

इन पांच राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Ravivar Ka Rashifal : आज आपका दिन सामान्य रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पारिवारिक जीवन में सुखमय व्यतीत होगा और प्रेम-संबंधों में मिठास बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में मेहनत के बाद ही सफलता हासिल होगी।

वृषभ राशि

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मित्रों के सहयोग से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से अनबन के संकेत हैं। वाद-विवाद से बचें। आज आय के नए साधनों से धन लाभ होगा, लेकिन खर्चों की अधिकता भी रहेगी। घर में धार्मिक कार्यों के आयोजन के लिए धन खर्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Rajasthan ministers oath: चुनाव लड़ रहे बीजेपी नेता को बनाया मंत्री, 5 जनवरी को मतदान से पहले ही ली मंत्री पद की शपथ

मिथुन राशि

Ravivar Ka Rashifal : आज का दिन आपका शुभ रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। कार्यों की व्यस्तता रहेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन धन बचत पर फोकस जरूर करें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ऑफिस में बहस करने से बचें। उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा और तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

कर्क राशि

वाणी पर संयम रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी और कारोबार का वातावरण अनुकूल रहेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बिजनेस में धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे , लेकिन खर्चों की अधिकता से मन परेशान रह सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp