Luck of these zodiac sign will shine with hanuman ji kripa

हनुमान जी की कृपा से पलटी मारेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, अंजनी पुत्र हरेंगे सभी कष्ट

Mangalwar Ka Rashifal : 30 जनवरी को मंगलवार है और मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है। मंगलवार के दिन दिन विधि-विधान से हनुमान जी

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : January 29, 2024/7:27 pm IST

नई दिल्ली : Mangalwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 30 जनवरी को मंगलवार है और मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है। मंगलवार के दिन दिन विधि-विधान से हनुमान जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, हनुमान जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 30 जनवरी मंगलवार के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : मंगलवार के दिन चमकेगी इन 4 राशि के जातकों की किस्मत, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की, होगी अपार धन की प्राप्ति.. 

इन पांच राशिवालों की बदलेगी की किस्मत

मेष राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  जीवन में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे। भूमि या वाहन की खरीदारी संभव है। कुछ जातकों को पार्टनरशिप के साथ नया व्यापार लॉन्च करने का अवसर मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। घर की मरम्मत कराने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और जरूरी चीजों पर ही धन खर्च करें। आज आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा। भाई-बहनों का सपोर्ट मिलेगा। घर में खुशियों का माहौल होगा।

वृषभ राशि

आर्थिक मामलों में भाग्यशाली बने रहेंगे। व्यापार में विस्तार होगा। कानूनी मामलों में जीत आपकी होगी। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा। आर्थिक फैसले बड़ी होशियारी से लें और धन के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

यह भी पढ़ें : ‘पुलिस की चिंता न करें फडणवीस हैं न’, जनाक्रोश सभा में भाजपा विधायक का बड़ा बयान  

मिथुन राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  आय में वृद्धि के नए स्त्रोत बनेंगे। साझेदारी के व्यापार में धन लाभ होगा। नई जॉब का ऑफर मिलेगा। घर में खुशहाली का माहौल होगा। प्रोफेशनल लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी। ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आज घर मरम्मत करा सकते हैं या बच्चों की फेवरेट चीजें उन्हें दिला सकते हैं। आज आर्थिक मामलों में आप लकी रहेंगे। धन का आवक बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी।

कर्क राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रह सकता है। अपने खर्चों पर नजर रखें। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। कुछ जातक आज नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। हालांकि, परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और भाई-बहनों के साथ अच्छे रिश्ते रखें।

यह भी पढ़ें : CM Dr. Mohan Yadav’s visit to Delhi : सीएम डॉ. मोहन यादव का दिल्ली दौरा, भाजपा के​ दिग्गज नेताओं से की मुलाकात.. 

सिंह राशि

Mangalwar Ka Rashifal :  जीवन में कई रोमांचक मोड़ आएंगे। घर में मेहमानों के आमगन से खुशहाली का माहौल होगा। पार्टनरशिप के साथ नया प्रोजेक्ट लॉन्च कर सकते हैं। लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगा।कुछ जातकों का नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। निवेश के फैसले बड़ी होशियारी से लें, नहीं तो धन हानि हो सकता है। फैमिली के साथ कुछ पल बिताएं। साथ ही पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers