Akshaya Tritiya 2023

परशुराम जयंती पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बन रहा है बेहद शुभ संयोग, व्यापार और बिजनेस से होंगे मालामाल!

परशुराम जयंती पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बन रहा है बेहद शुभ संयोग! zodiac signs will be changed and money rain with Akshaya Tritiya 2023

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : April 21, 2023/8:42 pm IST

नई दिल्ली। Akshaya Tritiya 2023 ज्योतिष के अनुसार इस साल वैशाख माह के शुक्ल पक्ष अक्षय तृतीया 22 अप्रैल 2023 को मनाया जाएगा। भगवान विष्णु का छठवां अवतार भगवान परशुराम का माना जाता है। इस दिन भगवान परशुराम की जयंती मनाई जाती है। हिंदू पंचांग के अनुसार हर साल वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि पर भगवान परशुराम का जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। भगवान परशुराम महर्षि जमदग्नि और रेणुका की संतान हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यह तिथि बेहद शुभ मानी जा रही है, क्योंकि इस दिन देव गुरु बृहस्पति मीन राशि से मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। जिससे बेहद शुभ संयोग बनता नजर आ रहा है। जो कि 4 राशियों पर इसका शुभ असर रहेगा।

Read More: नर्मदा में डुबकी लगाकर मुस्लिम युवक ने किया धर्म परिवर्तन, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अपनाया हिंदू धर्म

मेष राशि-  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि के जातकों के लिए यह समय काफी लाभ दायक रहेगा। बिजनेस और व्यापार से जुड़े लोगों को काफी फायदा होगा। नौकरी पेशा लोगों को अपने सहयोगियों का भरपूर साथ प्राप्त होगा. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

Read More: Eid-ul-Fitra: राजधानी समेत इन शहरों में हुआ चांद का दीदार, कल मनाई जाएगी ईद, होगा दावतों का दौर

Akshaya Tritiya 2023  मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु ग्रह गोचर काफी शुभ रहने वाला है। जो लोग नौकरी की खोज कर रहे हैं वो अब पूरी होगी। निवेश करने के लिए यह समय सबसे खास और अच्छा रहने वाला है। आपको आपकी मेहनत के अनुसार परिणाम प्राप्त होंगे।

Read More: 28 मई को इस स्टेडियम में खेला जाएगा IPL का फाइनल मुकाबला, BCCI ने की प्लेऑफ मैचों की तारीख और स्थलों की घोषणा 

सिंह राशि- इस दौरान सिंह राशि के लोगों को लाभ प्राप्त होंगे, कार्यस्थल पर उच्चाधिकारी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। वे आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। यह समय आपके मान-सम्मान में वृद्धि करा सकते हैं।

Prashuram Jayanti 2023

Read More: बेटे ने अपनी ही मां के साथ किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

धनु राशि- धनु राशि के जातकों की यह समय उनकी मुलाकात पुराने मित्रों से हो सकती है। नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। साथ ही आय में वृद्धि भी होगी। परिवारिक माहौल में मधुरता बनी रहेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक