luck of these zodiac signs will change and money will rain

‘गजकेसरी योग’ से इन राशियों पर होगी धन की बारिश, जातकों की चमक उठेगी किस्मत

luck of these zodiac signs will become rich on Gajakesari Yoga: कुण्डली में गजकेसरी योग होने पर गज के समान शक्ति व धन दौलत प्राप्त होती है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 09:41 PM IST, Published Date : March 20, 2023/6:07 pm IST

luck of these zodiac signs will become rich on Gajakesari Yoga : नई दिल्ली। गजकेसरी योग एक बहुत ही शुभ योग माना जाता है और यह कुंडली में बनने वाले सभी धन योगों में सबसे प्रबल होता है। यह योग धन के कारक गुरु और मन के कारक चंद्रमा से बनता है। कुंडली में गुरु और चंद्र दोनों ही बेहद शुभ ग्रह होते है और जब गुरु और चंद्र पूर्ण बलवान हो तो यह योग बनता है। कुण्डली में गजकेसरी योग होने पर गज के समान शक्ति व धन दौलत प्राप्त होती है। पंचांग की गणना के अनुसार चन्द्रमा 22 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करेगा। ज्योतिष के अनुसार इन 4 राशियों के लिए यह खास फलप्रद रहेगी।

read more: सैकड़ों कांग्रेस नेताओं ने दिया इस्तीफा! चुनावी दांव खेलते-खेलते खुद ही घिर गए यहां के मुख्यमंत्री

 

कर्क राशि

इस राशि पर गजकेसरी योग का अत्यन्त शुभ प्रभाव दिखाई देगा। कर्क राशि के जातक एग्जाम में अच्छा परफॉर्म करेंगे। अपने कॅरियर को लेकर बहुत जल्द इन्हें कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है। सरकारी नौकरी पाने के भी योग बन रहे हैं, मौके का लाभ उठाएं।

 

धनु राशि

गुरु-चन्द्रमा की युति धनु राशि के जातकों के लिए आकस्मिक लाभ लेकर आ रही है। व्यापार का विस्तार होगा, कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है। किसी पुराने व्यापार में किया गया इन्वेस्टमेंट भविष्य में लाभ दिलाएगा। मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए आने वाला समय अच्छा रहेगा।

read more : Hindu Nav Varsh 2023: चैत्र माह से ही क्यों प्रारंभ होता है हिंदू नव वर्ष? किस सम्राट ने बनाया था विक्रम संवत, सबकुछ जानें यहां 

 

तुला राशि

इस राशि के लिए गुरु-चन्द्रमा की युति बहुत ही शुभ रहने वाली है। जल्दी ही परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। जल्दी जॉब चेंज होने के भी योग बन रहे हैं, हालांकि शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। समाज में भी मान-सम्मान बढ़ेगा।

 

मीन राशि

गुरु की स्वराशि मीन में ही गजकेसरी योग बन रहा है। ऐसे में इस राशि के जताक सर्वाधिक प्रभावित होंगे। उनके जीवन में सर्वांगीण विकास होगा, वैवाहिक जीवन भी खुशहाल और सुखी रहेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें