luck of these zodiac signs will change and money will rain

आज इन राशिवालों को होगा लाभ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

luck of these zodiac signs will change and money will rain! आज इन राशिवालों को होगा लाभ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 08:51 AM IST, Published Date : March 30, 2023/8:51 am IST

कर्क राशिफल

luck of these zodiac signs will change and money will rain आज धन की आय कम और व्यय अधिक होगा. आंखों में दर्द रह सकता है. मानसिक चिंता भी रहेगी. वाणी में संयम बनाए रखें. किसी बात को लेकर उलझन मे रह सकते हैं। दोपहर के बाद आपकी समस्या सुलझने लगेगी। आर्थिक दृष्टि से लाभ होगा। शारीरिक और मानसिक परिस्थिति में भी सुधार दिखेगा. परिवार के साथ हंसी-खुशी में दिन बीतेगा। मन से नेगेटिविटी को दूर रखें।

Read More:रामनवमी के मौके पर आया ‘ADIPURUSH’ का नया पोस्टर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन… 

सिंह राशिफल

luck of these zodiac signs will change and money will rain आज आपके मन में क्रोध और आवेश की भावना रहेगी। लोगों के साथ संभलकर बातचीत करे। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन शुभ नहीं है. मन में चिंता रहेगी। परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है, परंतु दोपहर के बाद आपका मन खुश रहेगा। दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। खर्च पर अंकुश रखें।

Read More: 1 अप्रैल से इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जातकों पर होगी धन की बारिश, हो जाएंगे मालामाल 

these zodiac signs will earn money and become rich

कन्या राशिफल

आपकी आज की सुबह आनंदप्रद और लाभप्रद रहेगी. व्यवसाय में लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी. उधार दिए पैसे वापस आ सकते हैं। परिवार में भी आनंद का वातावरण रहेगा, परंतु दोपहर के बाद स्थितियां बदलेंगी। किसी बात की चिंता आपको हो सकती है। स्वास्थ्य भी कुछ नरम-गरम रहेगा। वाणी में संयम रखना होगा अन्यथा किसी से विवाद हो सकता ह। ईश्वर का ध्यान और आध्यात्मिक विचार मन को शांति देंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक