luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Monday

आज इन राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जातकों का होगा भाग्योदय, धन प्राप्ति के साथ मिलेगी सफलता

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Monday: भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से इन राशियों का भाग्योदन होगा।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 06:34 AM IST, Published Date : April 10, 2023/6:34 am IST

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Monday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आज सोमवार का दिन है। भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से इन राशियों का भाग्योदन होगा। जातकों को अपार धन की प्राप्ति के साथ नौकरी, बिजनेस एवं अन्य कार्यों में तरक्की मिलेगी।

read more : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल… 

 

 

मेष राशि

युवाओं में ऊर्जा और आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी, लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। फाइनेंस संबंधित कंपनियों में नौकरी कर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। घर में वातावरण अच्छा रहेगा और मित्रों का आगमन घर में हो सकता है। आपका पराक्रम आपका साथ देगा। इसीलिए आज जोश के साथ कार्यों को करना होगा। ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव को आपको सपोर्ट कर रहा है।

 

वृश्चिक राशि

आज युवाओं और विद्यार्थियों के लिए दिन सफलताएं दिलाने वाला होगा। परिवार के सदस्यों के साथ बाहर भोजन करने जा सकते हैं, लेकिन सेहत का ध्यान रखें। ऑफिस में सहकर्मियों से अलर्ट रहें। उनका विरोध आपके बनते कामकाज में अड़ंगा लगाने वाला है। प्रॉपर्टी के व्यापारियों को बड़ी डील हाथ लग सकती है। पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्रोग्राम बनेगा।

 

धनु राशि

आज के दिन मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, लेकिन प्रदर्शन को देखते हुए लोग आपकी तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। टीम को लीड करने का मौका भी मिल सकता है। व्यापारी वर्ग वरिष्ठ लोगों से विचार-विमर्श करके ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। हृदय रोगियों को स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अधिक आवश्यकता होगी।

 

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें