Luck of these zodiac signs will earn money and beome rich on Saturday

शनिवार को इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, खुल जाएंगे जातकों के भाग्य, होगी अपार धन की प्राप्ति

Luck of these zodiac signs will earn money and beome rich on Saturday: शनिवार को जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 08:10 PM IST, Published Date : June 2, 2023/8:10 pm IST

Luck of these zodiac signs will earn money and beome rich on Saturday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। शनिवार को इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा। इतना ही नहीं शनिवार को जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी। शनिदेव के स्मरण मात्र से ही सभी कष्ट दूर हो जाएंगे।

read more : शनिवार को करें शनिदेव के इन बीज मंत्रों का जाप, दूर हो जाएंगे सभी कष्ट 

 

मेष राशि

परिवार का सहयोग मिलेगा।  कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

 

वृष राशि

परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

 

मिथुन राशि

जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। म‍ित्रों के सहयोग से कार्य बनेगा। आत्मसंयत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers