Luck of Zodiac signs will earn money and get rich on Ubhaychari Raj Yoga

उभयचारी राज योग वाले जातकों का प्रबल होगा भाग्य, राशियों पर धन प्राप्ति का बनेगा शुभ संयोग

Luck of Zodiac signs will earn money and get rich on Ubhaychari Raj Yoga : जातकों के पास धन की प्राप्ति का योग बनेगा।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 08:48 PM IST, Published Date : February 4, 2023/8:48 pm IST

Luck of Zodiac signs will earn money and get rich on Ubhaychari Raj Yoga : नई दिल्ली। कुंडली में यदि चंद्रमा के अतिरिक्त राहु-केतु, सूर्य से दूसरे या बारहवें घर में स्थित हों तो कुंडली में उभयचरी योग का निर्माण होता है। इस राजयोग वाले व्यक्ति का भाग्य बड़ा प्रबल होता है। ऐसे जातक स्वभाव से हंसमुख और बुद्धिमान होते हैं। ये बड़ी से बड़ी चुनौतियों को आसानी से पार कर जाते हैं। इन राशियों पर उभयचारी योग बन सकते हैं। जिसके बाद जातकों के पास धन की प्राप्ति का योग बनेगा।

read more : शिक्षक उम्मीदवारों की बल्ले बल्ले! हजारों पदों पर निकली वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

 

वृषभ राशि

आपकी राशि में मंगल का संचार क्रोधी बना सकता है। आज आपका मन भ्रमित हुआ सा रह सकता है। चंद्रमा का संचार आज स्वयं की राशि से 2 वे भाव में होने से आज आपको धन देने वाला है। शाम होते-होते किसी ऐसी खबर जिसका आपको बहुत इंतजार था उसके शुभ परिणाम से हर्ष हो सकता है। मेहनत के अछे परिणाम मिलेंगे। घूमने फिरने का मूड बनेगा पार्टनर के साथ।

मिथुन राशि

आपकी राशि का स्वामी पार्टनर के स्थान में गोचर कर रहा है जिसके चलते सारा ध्यान पार्टनर के इर्द गिर्द ही रहेगा। आज सेहत के मामले में सतर्क रहें। साथ ही आज खर्च में कटौती करना बहुत आवश्यक है। जो भी काम आप करेंगे सरलता से बन जाएगा। इसलिए कुछ प्रोडक्टिव कार्य करेंगे तो बेहतर होगा। व्यर्थ के कार्यों में समय बर्बाद न करें। आज काफी बोल्ड एंड रूलिंग रहेंगे अपने कार्य स्थल पर।

कन्या राशि

चार ग्रहों का गोचर कन्या राशि वालों के लिए लकी साबित होगा। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों को अच्छे मौके मिलेंगे और घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। पेशेवर लोग सेविंग्स कर पाएंगे। साथ ही नई जॉब भी तलाश कर सकते हैं। कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो उसमें सफलता हासिल कर सकते हैं। अधूरा कार्य करीबी की मदद से पूरा हो जाएगा। कारोबारियों के लिए भी यह अवधि शुभ है। नया ऑर्डर मिल सकता है।

तुला राशि

ग्रहों का गोचर तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा और रिश्ता भी मजबूत बनेगा। बिजनेस में तरक्की मिलेगी और धन लाभ के योग बनेंगे। परिवार के लोगों के साथ धार्मिक स्थल जा सकते हैं। आपके कामों को सराहना मिलेगी और सम्मान बढ़ेगा। जो विदेश जाना चाहते हैं, उनकी ख्वाहिश पूर्ण होगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें