Luck will Change Pisces and Leo sun on Mahalaya Amavasya

महालया अमावस्या पर अबकी बार 4 ग्रहों का संयोग, खुलने वाला है इन राशि वालों का भाग्य

Luck will Change Pisces and Leo sun on Mahalaya Amavasya

Edited By: , September 22, 2022 / 08:30 PM IST

Luck will Change Pisces and Leo sun सर्वपितृ अमावस्या 2022, 25 अक्टूबर दिन रविवार को है, इस दिन शुभ योग का निर्माण हो रहा है। इस दिन चार ग्रहों से शुभ योग का निर्माण हो रहा है। चंद्रमा इस दिन सिंह राशि से कन्या में आएंगे। इससे कन्या राशि में चार ग्रहों का शुभ संयोग बनेगा। इस संयोग में बुधादित्य और लक्ष्मी नारायण योग भी शामिल होगा। वैसे तो इस संयोग का प्रभाव हर राशि पर पड़ेगा, लेकिन खासकर 5 राशियों के लिए यह योग सुखद परिणाम लेकर आएगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन से हैं, वे राशियां…

Read more : कपूर ने चीनी ताइपे में आठ अंडर के स्कोर के साथ बढ़त बनायी, संधू चौथे पायदान पर

Luck will Change Pisces and Leo sun मेषः महालया अमावस्या पर मेष राशि के लोगों को काफी लाभ होगा। विरोधी और शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। करियर के लिहाज से भी यह योग मेष राशि के जातकों के लिए खूब फलदायी रहने वाला है। करियर में काफी ग्रोथ मिलेगा। प्रमोशन से लेकर नौकरी में बदलाव भी हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी।

Read more : बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

वृषभः यह योग वृष राशि के लोगों के लिए शुभ अवसर लेकर आएगा। इस राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। युवाओं के शादी के रिश्ते तय हो सकते हैं। फैशन, आर्ट, ज्वेलरी, कपडों का बिजनेस करने वाले लोगों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

Read more : यात्रियों के लिए खुशखबरी, राजधानी से चलने वाली इस स्पेशल ट्रेन की अवधि बढ़ी, अब यात्रा होगी और आसान 

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए भी यह योग काफी फलदायी रहने वाला है। माता-पिता के सहयोग से परेशानियां दूर होंगी। पैतृक संपत्ति में इजाफा होगा। संपत्ति या वाहन खरीदने की चाह रखने वाले लोगों को तमन्ना पूरी होगी। कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा।

Read more : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 

धनुः धनु राशि से दसवें घर में चार शुभ ग्रहों का संयोग होना और लक्ष्मी नारायण योग बनना इस राशि के लिए फलदायी रहने वाला है। करियर में ग्रोथ मिलेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के प्रयास सफल होंगे। उन्हें कहीं से अच्छा ऑफर मिल सकता है। परिवार में प्रभाव बढ़ेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।

Read more : शर्मिंदगी का कारण बनती हैं फटी एड़ियां व रूखे पैर, इन आसान तरीकों से पाएं मुक्ति

मीनः महालया अमावस्या पर 4 ग्रहों से बन रहा शुभ योग मीन राशि के जातकों के लिए भी काफी सही रहने वाला है। इस दौरान शुभ फल की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन मधुर होगा और संबंध प्रगाढ़ बनेंगे। मीडिया और राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए समय काफी बेहतर है। उन्हें किसी तरह की उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)