luck of these five zodiac signs will be shine by budh gochar on 7 february

इस दिन मकर राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहो के राजकुमार बुध, नोटों से लबालब भर जाएगी इन पांच राशि वालों की तिजोरी

budh gochar on 7 february : सभी ग्रहों में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। बता दें कि इस माह 07 फरवरी को बुध ग्रह धनु राशि से निकलकर

Edited By: , February 1, 2023 / 08:51 PM IST

नई दिल्ली : budh gochar on 7 february : सभी ग्रहों में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। बता दें कि इस माह 07 फरवरी को बुध ग्रह धनु राशि से निकलकर शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे। इस दौरान कई राशि वालों को शुभ तो कुछ को अशुभ फलों की प्राप्ति होगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की कुंडली में बुध के कमजोर होने से व्यक्ति को जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वहीं, बलवान बुध व्यक्ति का जीवन खुशियों से भर देता है। जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, कपल इस दिन लेंगे सात फेरे, शामिल होंगे ये खास मेहमान 

बुध राशि परिवर्तन से इन राशि वालों को होगा लाभ

वृषभ राशि

budh gochar on 7 february :  ज्योतिष अनुसार बुध का मकर में गोचर वृष राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेगा। ये गोचर इनके लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस दौरान इन राशि वालों के जीवन में कई सकारात्मक घटनाएं घटेंगी। परिवार में सुखद माहौल बनेगा। इस राशि के जातकों को विशेष धन लाभ होगा। मां की सेहत में सुधार होगा और इस समय भाग्य चमकेगा. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

07 फरवरी को बुध का शनि की राशि में प्रवेश मिथुन राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लाने वाला है। इस दौरान जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। उनके साथ भरपूर समय बिता पाएंगे। इस अवधि में मिथुम राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा और धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बजट से केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह गदगद, जनजातियों के लिए बजट आबंटन पर नहीं थक रही सरकार का आभार जताते

कन्या राशि

budh gochar on 7 february :  ज्योतिष अनुसार कन्या राशि वालों के लिए बुध का ये गोचर उसकी आर्थिक इच्छाएं पूरी करेगा। व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और मजबूती आएगी। बुध के गोचर करने से व्यक्ति की लव लाइफ और वैवाहिक जीवन में आ रही परेशानियां भी जल्द दूर हो जाएंगी। इस दौरान खुश रहेंगे।

मकर राशि

बता दें कि फिल्हाल बुध धनु राशि में विराजमान हैं और यहां से निकलकर मकर में प्रवेश करने जा रहे है। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी होगा। इस राशि के लोगों पर बुध की जमकर कृपा बरसेगी। वहीं, विरोधी परास्त हो सकते हैं। व्यापार में विशेष लाभ होगा। आपकी वाणी लोगों का दिल जीतने में मदद करेगी। धन लाभ के पूरे योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Union budget 2023: केंद्र के बजट से मध्यम वर्ग पूरी तरह से निराश और नाखुश, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बजट को लेकर कही ये बातें 

मीन राशि

budh gochar on 7 february :  बुध का ये गोचर मीन राशि वालों की किस्मत का ताला भी खोलने वाला है। बुध का मकर में प्रवेश मीन राशि वालों को नई नौकरी दिला सकता है। वहीं, बेरोजगार को रोजगार मिलने की पूरी संभावना है। कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है। इस दौरान सफलता मिलेगी। बस, खुद पर भरोसा रखकर ही काम करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें