Nursing Student Committed Suicide due to Upset Boyfriend Demand

प्यार साबित करने के लिए बॉयफ्रेंड करता था ऐसी डिमांड, परेशान होकर नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी

प्यार साबित करने के लिए बॉयफ्रेंड करता था ऐसी डिमांड! Nursing Student Committed Suicide due to Upset Boyfriend Demand

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 26, 2021/10:48 pm IST

औरंगाबाद: Nursing Student Committed Suicide जिले के एक गांव से प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसका प्रेमी अजीबोगरीब डिमांड करता था। बॉयफ्रेंड की डिमांड से पेरशान होकर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है।

Read More: कैबिनेट के फैसले पर राज्यपाल ने लगाई मुहर, वापस लिया गया पंचायत चुनाव अध्यादेश

Nursing Student Committed Suicide यह मामला औरंगाबाद का है, जहां पर बीते 27 नवंबर को रांची में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लड़की पढ़ने में तेज थी और नर्स बनकर समाज सेवा करना चाहती थी। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस में अइल नाम के एक लड़के को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया। मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि ये लड़का उनकी बेटी को टॉर्चर करता था। बेटी से प्यार को साबित करने के लिए तरह-तरह की परीक्षा लेता था और अजीबो-गरीब मांग करता था।

Read More: देवांगन समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल हुए सीएम बघेल, दी 25 लाख रुपए की सौगात

इसके अलावा लड़की को एक ही रिंग में फोन उठाने को बोलता था. फोन नहीं उठाने पर दूसरे से बातचीत करने का आरोप लगाकर टार्चर करता था। वीडियो कॉल में आस-पास का विजुअल दिखाने को बोलता था, उसे शक था कि रांची में किसी और लड़के से उसके संबंध हैं। दिनभर में आधा समय वीडियो कॉल पर रहने को बोलता था और नर्सिंग की पढ़ाई को लेकर टॉर्चर करता था। इन सब बातों से तंग आकर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली।

Read More: 8वें अन्तर्राष्ट्रीय हर्बल मेला में ‘छत्तीसगढ़ हर्बल्स’ स्टॉल को मिला पहला स्थान, भोपाल में रहा आकर्षण का केन्द्र

पीड़ित मां ने कई ऑडियो और वीडियो के अलावा आरोपी के बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है। लेकिन पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया। पीड़ित मां का कहना है कि पुलिस के पास सारे सबूत हैं, बावजूद इसके पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। स्थानीय लोगों ने भी बयान दिया कि लड़का लगातार लड़की से संपर्क में था। हाल के दिनों में उसका घर आना-जाना था।

Read More: संत कबीर सत्संग मेला में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, आश्रम के लिए 20 लाख और जैतखाम निर्माण के लिए दिए 10 लाख