People of these six zodiac signs will be rich on Saturday

इन छ: राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, साल के अंतिम शनिवार को करें ये काम, नए साल में हो जाएंगे मालामाल

People of these six zodiac signs will be rich on Saturday : जातकों के साल 2023 में पैसों की कमी नहीं होने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 05:06 PM IST, Published Date : December 31, 2022/5:01 pm IST

People of these six zodiac signs will be rich on Saturday: नई दिल्ली। शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है। वहीं इस साल का आखिरी दिन को भी शनिवार पड रहा है। इस शनिवार को भगवान शनि की कृपा इन छ: राशियों पर होने वाली है। भगवान शनि के आशीर्वाद से इन राशियों के जातकों के साल 2023 में पैसों की कमी नहीं होने वाली है।

 

read more : जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड रामबाबू गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते है और भी कई खुलासे 

 

कर्क राशिफल

कर्क राशि वालों को आज बौद्धिक कार्य करने होंगे। नई साहित्य गतिविधि में उलझे रहेंगे। काम की शुरुआत कर सकते हैं । धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा। लाल वस्तु अपने पास रखे उत्तम होगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि वाले बचकर समय पार करना होगा। यात्रा से कष्ट हो सकता है। स्वास्थ्य लगभग ठीक है। व्यापार ठीक है। कार्यस्थल पर किसी मामले में उंगली उठ सकती है। नए कार्य शुरू कर सकते हैं। पिता से आज लाभ मिलने के आसार हैं। वाणी को सीमित रखें। नौकरी और व्यवसाय में वृद्धि होगी।

कन्या राशिफल

कन्या राशि वाले को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। बचाव पक्ष कमजोर नजर आ रहा है। आज का समय जोखिम भरा होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देना आपके लिए सही रहेगा। खानपान और मनोरंजन में समय बीत सकता है। पार्टनरशिप काम में ध्यान देने की आवश्यकता है।

तुला राशिफल

तुला राशि वाले के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक रिश्तो में तालमेल बनाकर रखें। एक बजट बना कर चलेंगे तो धन की स्थिति सही रहेगी वरना नुकसान लग सकता है। साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। परिस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है ,मनोबल और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनाकर रखना होगा।

धनु राशिफल

धनु राशि वाले के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक है। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। धन खर्च करने के आसार नजर आ रहे हैं, हालांकि मन को एकाग्र रखना जरूरी होगा। बच्चों की सेहत पर ध्यान दें। भावुकता में लिया गया निर्णय परेशानी का कारण बनेगा। मन परेशान रह सकता है। अवसाद की स्थिति में रहेंगे। पारिवारिक शांति बनाए रखें। वाद विवाद से बचने की सलाह दी जा रही है।

मकर राशिफल

मकर राशि वाले आज प्रिय से मुलाकात करेंगे। छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है। संबंधों में निकटता आएगी। सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। परिजन के साथ मिलकर महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करेंगे। भाई बंधु का सहयोग मिलेगा। भूमि भवन वाहन के लिए जारी कर सकते हैं।  स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें