These zodiac will become rich with Saubhagya yoga

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, मिलेगी तरक्की और बनेंगे आय के नए स्त्रोत

These zodiac will become rich with Saubhagya yoga on Saturday 22 अप्रेल को बेहद ही शुभ योग है। इस सौभाग्य योग में कोई भी कार्य कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 11:04 PM IST, Published Date : April 21, 2023/5:53 pm IST

These zodiac will become rich with Saubhagya yoga: अप्रेल को बेहद ही शुभ योग है। अगर आप इस सौभाग्य योग में कोई भी कार्य करते हैं, तो आपको उन्नति की प्राप्ति होती है। इस योग में विवाह को छोड़कर सभी शुभ कार्य किए जा सकते हैं। इस योग में आप नया काम करने की सोच रहे हैं या फिर नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो ये योग आपको तरक्की वाला साबित होगा।

Read more: Guru Gochar 2023: अगले 24 घंटे में इन राशि के जातकों का हो जाएगा काया पलट, गुरु के गोचर से रातों रात बन जाएंगे धनवान

इस योग में सोना, चांदी, मकान खरीदना भी बेहद शुभ होता है। ये योग धन और वैभव बढ़ाता है। शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी और शनिदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। हनुमान जी और शनिदेव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार बढ़ सकता है। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

कर्क राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में भी वृद्धि होगी। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। खर्च बढ़ेंगे। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें।

तुला राशि

धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

Read more: Aaj ka Panchang 21 April 2023 : आज है वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा, जानें शुभ मुहूर्त और आज का राहुकाल 

वृश्चिक राशि

These zodiac will become rich with Saubhagya: आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ राशि

मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिल सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक