the people of these four zodiac signs will become rich in the new year

नए साल पर सूर्य और शनि का होगा मिलन, इन राशि वाले जातकों की चमक उठेगी किस्मत, धन-धान्य की होगी वर्षा

the people of these four zodiac signs will become rich in the new year: नए साल में सूर्य और शनि की युति बनेगी। ये चार राशि वाले हो जाएंगे मालामाला।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 07:01 PM IST, Published Date : December 28, 2022/5:17 pm IST

नई दिल्ली। ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

read more : तुनिषा मामले में सीक्रेट गर्लफ्रेंड की एंट्री! कई बड़े खुलासों का हो सकता है पर्दाफाश 

साल 2022 विदा होने वाले वाला है। महज कुछ दिनों बाद नये साल 2023 की शुरुआत हो जाएगी। नये साल में भी कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। जनवरी की बात करें तो इस महीने सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे। उनका यह गोचर मकर संक्राति के दिन होगा। वह इस दिन अपने पुत्र शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे। इस दौरान शनिदेव भी मकर राशि में ही विराजमान रहेंगे। इससे मकर राशि में भगवान सूर्य और शनिदेव की युति बनेगी। इसका चार राशि वालों को जबरदस्त फायदा मिलेगा।

read more : इस पॉलिसी में हर दिन 150 रुपये के निवेश पर मिलेगा लाखों रूपये, जानें पॉलिसी की पूरी डिटेल 

वृष राशिफल

भगवान सूर्य के राशि परिवर्तन से वृष राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा। इस दौरान उनकी हर मनोकामना पूरी होगी। भाग्य का साथ मिलने से जमकर धन लाभ होगा। इससे नौकरीपेशा वालों के साथ ही कारोबारियों को खूब फायदा मिलेगा।

 

मिथुन राशिफल

मकर राशि में सूर्य और शनि की युति मिथुन राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहेगी। ये लोग जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा और सेहत बेहतर रहेगी। आमदनी के नये स्रोत बनेंगे।

 

कर्क राशिफल

सूर्य भगवान की कृपा से कर्क राशि के जातकों के हर काम पूरे होंगे। करियर में तरक्की के योग बनेंगे। कुंआरे लोग शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं, विवाहित लोग लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

 

मकर राशिफल

सूर्य गोचर से मकर राशि वालों के लिए अच्छे समय की शुरुआत होने जा रही है। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उनकी तलाश पूरी होगी। वहीं, जो लोग नौकरी में बने हुए हैं, उनको प्रमोशन के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। परिवार वालों का भी साथ मिलेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers