Surya gochar 2023: मीन राशि में सूर्य का गोचर, इन 5 राशियों में की सूर्य की तरह चमक उठेगी किस्मत |

Surya gochar 2023: मीन राशि में सूर्य का गोचर, इन 5 राशियों में की सूर्य की तरह चमक उठेगी किस्मत

surya gochar 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार, सूर्य का मीन राशि में प्रवेश 5 राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : March 13, 2024/11:31 pm IST

surya gochar 2023: सूर्य 14 मार्च यानी कल मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। मीन बृहस्पति की राशि है और सूर्य-बृहस्पति एक दूसरे के मित्र ग्रह हैं। ज्योतिष गणना के अनुसार, सूर्य का मीन राशि में प्रवेश 5 राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है। इन राशियों को आर्थिक और करियर के मोर्चे पर लाभ मिल सकते हैं।

वृषभ- बिना किसी जोखिम के वित्तीय लाभ प्राप्त होगा। सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। नौकरी में तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यावसाय में मुनाफा बढ़ेगा।

मिथुन- करियर में बड़ी उछाल लगा सकते हैं। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। यात्राएं लाभ देंगी। विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है।

read more:  खाद्यतेलों की कम आपूर्ति से ज्यादातर तेल-तिलहन में सुधार, मूंगफली पूर्वस्तर पर

कन्या- आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। आय के स्रोत एक से अधिक हो सकते हैं। नौकरी में सहजता और स्थिरता का अनुभव करेंगे। स्वास्थ संवरेगा।

धनु- लंबे समय से सुस्त पड़ी आर्थिक स्थिति को बल मिल सकता है। परिवार में बड़ी खुशियों की दस्तक हो सकती है। दांपत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी।

read more:  Indore Lok Sabha Election : शंकर लालवानी को फिर मिला टिकट, CAA की घोषणा के बाद तय मानी जा रही थी उम्मीदवारी, देश के एकमात्र हैं सिंधी सांसद

धनु- लंबे समय से सुस्त पड़ी आर्थिक स्थिति को बल मिल सकता है। परिवार में बड़ी खुशियों की दस्तक हो सकती है। दांपत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी।

यदि किसी जातक को इस गोचर से समस्या होती है तो उन्हें सूर्य देव के वैदिक मंत्र ‘ग्रहाणामादिरादित्यो लोक लक्षण कारक:। विषम स्थान संभूतां पीड़ां दहतु मे रवि।।’ का जाप करना चाहिए।