Surya And Guru Yuti In Mesh Rashi

Surya Guru Yuti 2024: 12 साल बाद हो रही सूर्य और गुरु की युति, इन 3 राशि वालों के चमक उठेगी किस्मत

Surya And Guru Yuti In Mesh Rashi: करीब 12 सालों बाद मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति होने जा रही है। ऐसे में कुछ राशि के लोगों को इस युति से शुभ लाभ होने के संकेत मिल रहे है

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 08:55 AM IST, Published Date : March 27, 2024/8:54 am IST

Surya Guru Yuti 2024: सूर्य का एक निश्चित समय में राशि परिवर्तन होता रहता है, जिसका असर कुछ राशि के जातकों के जीवन में दिखाई देता है। धर्मशास्त्रों की मानें तो अप्रैल माह की 13 तारीख को सूर्य मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं। जहां पहले से ही गुरु बृहस्पति विद्यमान है। ऐसे में गुरु और सूर्य की युति हो रही है।

मेष राशि में गुरु और सूर्य की युति

आपको बता दें कि मेष राशि में करीब 12 साल बाद दोनों ग्रहों की युति हो रही है, क्योंकि गुरु को एक राशि में दोबारा आने पर पूरे 12 साल का समय लगता है। 12 साल बाद हो रही सूर्य और गुरु की युति से कुछ राशि के लोगों को खास लाभ मिल सकता है। तो आइए देखें कि वह कौन सी राशियां हैं जिनको इस युति से लाभ होने वाला है।

read more: Today News Live Update 27 March 2024 : भोजशाला में ASI सर्वे का आज 6वां दिन, दल-बल के साथ पहुंची टीम

कर्क राशि (Kark Zodiac)

कर्क राशि में गुरु और सूर्य़ की युति दसवें भाव में हो रही है। इस भाव को प्रसिद्धि, नाम को दर्शता है। ऐसे में इस राशि के जातकों को अपनी एक पहचान मिलेगी। ऑफिस का वातावरण अच्छा रहने वाला है, जिससे आप अपने लक्ष्यों को आसानी से पा लेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहने की उम्मीद नज़र आ रही है। छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं उत्पन्न हो सकती है। लेकिन जल्द ही राहत भी मिलेगी। आर्थिक स्थिति की बात करें, तो इस अवधि में निवेश करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। जो जातक व्यापार कर रहे हैं, तो उन्हें भी सुख-समृद्धि प्राप्ति होगी।व्यापार में भी खूब लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। कोई बड़ी डील या फिर प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है।

Sun transit 2024, sun transit, sun conjunct guru transit,

मिथुन राशि (Mitun Zodiac)

इस राशि के 11वें भाव में ये युति बन रही है। मिथुन राशि के जातकों को गुरु और सूर्य की युति से खास लाभ मिल सकता है। ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है। आर्थिक स्थिति की बात करें, तो खूब धन लाभ के साथ बचत करने में भी कामयाब हो सकते हैं। व्यापार में भी खूब लाभ मिलने वाला है। स्वास्थ्य की बात करें, तो लंबे समय से बीमार जातकों को धीरे-धीरे राहत मिलेगी। इसके साथ ही जीवनशैली में थोड़ा सुधार करें, तो बेहतर होगा। नौकरीपेशा लोगों को भी कोई खुशखबरी मिल सकती है। इसके साथ ही वरिष्ठ लोगों का साथ मिलेगा, जिससे आप हर लक्ष्य में सफलता हासिल कर सकते हैं। इसके साथ ही अपनी कार्यकुशलता के कारण पदोन्नति या फिर इंक्रीमेंट पा सकते हैं।

read more: CM Sai Minute To Minute program : सीएम विष्णुदेव साय का बस्तर और बालोद जिले का दौरा आज, भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में होंगे शामिल 

Surya And Guru Yuti In Mesh Rashi,

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि के सूर्य और गुरु की युति सिंह राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। हाई प्रोफाइल नौकरी के अवसर हासिल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपके काम की प्रशंसा होगी। इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे नौकरी में पदोन्नति, वेतन वृद्धि जैसे अन्य उन्नति मिलेगा। सिंह राशि के जातकों का व्यापार भी खूब अच्छा चलने वाला है। उच्च रिटर्न के भी योग बन रहे हैं। विवाह में भी लाभ मिल सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बीत सकता है। स्वास्थ्य की बात करें, तो अच्छा रहने वाला है। हर क्षेत्र में सफलता के साथ धन लाभ मिलेगा। आय में बढ़ोत्तरी और वित्तीय लाभ मिल सकता है। धन एकत्र करने में अवसर मिल सकता है।

नोट— इस आर्टिकल में दी गई किसी भी जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। इसके किसी भी तरह के उपयोग करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श जरूर करें।

 
Flowers