The danger of loss is hovering over the people of these four zodiac signs

इन चार राशियों के जातकों पर मंडरा रहा है नुकसान का खतरा, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

The danger of loss is hovering over the people of these four zodiac signs The danger of loss is hovering over the people of these four zodiac signs इस चाल का न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया पर असर देखने को मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 10:33 PM IST, Published Date : January 9, 2023/9:38 pm IST

The danger of loss is hovering over: बुध को तर्क, बुद्धि, कम्युनिकेशन का ग्रह माना जाता है। शुक्रवार 13 जनवरी को बुध ग्रह धनु राशि में उदित होंगे। इसके बाद वे 18 जनवरी को धनु राशि में मार्गी होंगे। इस राशि से वह 7 फरवरी को निकलेंगे और मकर राशि में गोचर करेंगे। बुध की इस चाल का न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया पर असर देखने को मिलेगा।

Read more: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका! शुरू हुए आवेदन, 92 हजार से ज्यादा होगी सैलरी 

13 जनवरी सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर बृहस्पति की राशि धनु में ग्रहों के राजा बुध उदित होंगे। धनु में बुध ग्रह के जाने से 6 राशियों की चांदी हो जाएगी। इनको कारोबार और करियर दोनों में फायदा मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के पांचवें भाव में बुध उदित होंगे। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। बच्चों के साथ संबंध बेहतर होंगे। जो छात्र विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं, उनके लिए ये अवधि लाभकारी है। स्टॉक व शेयर से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की इस अवधि में बल्ले-बल्ले होने जा रही है। ये जातक ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाएंगे। कारोबार बढ़ाने की सोच रहे हैं तो ग्रहों का पूरा समर्थन मिलेगा। लोग आपके विचारों की तारीफ करेंगे। यश-सम्मान में भी इजाफा होगा। लेकिन सेहत का ख्याल रखना न भूलें।

तुला राशि

The danger of loss is hovering over: तुला राशि में तीसरे भाव में बुध उदित होंगे। शादीशुदा जीवन बेहतर होगा और परिवार के साथ समय बिता पाएंगे। शादी योग्य जातकों के लिए अच्छे रिश्ते आएंगे और पेशेवर जिंदगी में भी तरक्की के मौके मिलेंगे। अटका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है और विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है। आपकी संतान के भी उन्नति के योग बन रहे हैं और कारोबार में भी इजाफा होगा।

Read more: Union Budget 2023: नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खबर, नए टैक्स सिस्टम में PPF जैसी स्‍कीम पर मिल सकती है राहत, यहां जानें अपडेट 

मिथुन

बुध ग्रह बिजनेस के कारक माने जाते हैं। मिथुन राशि के सातवें भाव में बुध उदित होंगे। अगर किसी पार्टनरशिप पर काम कर रहे हैं तो फायदा मिल सकता है, जो लोग नौकरी करते हैं, उनको मेहनत का फल मिलेगा और वर्कप्लेस में भी प्रभाव बढ़ेगा। माता का पूरा सहयोग मिलेगा और संबंध भी अच्छे बने रहेंगे। किसी के साथ संबंध में हैं तो शादी की डेट पर मुहर लग सकती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें