Guru-Budh Yuti 2024

Guru-Budh Yuti 2024 : 12 साल बाद गुरु-बुध की युति से बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति

Guru-Budh Yuti 2024: होली से पहले बुध मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। बुध के प्रवेश करते ही मेष राशि में गुरु और बुध की युति बन जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : March 21, 2024/4:26 pm IST

Guru-Budh Yuti 2024 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले कुछ दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। होली से पहले बुध मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। बुध के प्रवेश करते ही मेष राशि में गुरु और बुध की युति बन जाएगी। माना जा रहा है, ये युति मेष राशि में लगभग 12 सालों के बाद बन रही है। 26 मार्च के दिन ग्रहों के राजकुमार मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं, जो 8 अप्रैल तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। गुरु और बुध की युति से इन राशियों का भाग्योदय होने वाला है।

read more : Holi Par Dhan Ki Prapti : होली से पहले घर से बाहर निकाल दें ये चीजें, खुद चलकर आएंगी मां लक्ष्मी, छप्पर फाड़ के ​होगी धन की बारिश 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय काफी लाभदायक होगा। भाग्य का साथ मिलेगा, व्यापार में वृद्धि होगी। नया बिजनेस शुरू करने का सुनहरा मौका मिलेगा। रुका हुआ कार्य पूरा होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए गुरु और बुध की युति लाभदायक साबित हो सकती है। जॉब कर रहे लोग प्रशंसा के पात्र बनेंगे। व्यापारियों के लिए आय के नए स्रोत खुलेंगे। छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं, जो आपके पार्टनर के सपोर्ट से आसानी से हल की जा सकती हैं। जितना आप निडर रहेंगे, उतनी ही सफलता आपके कदम चूमेगी।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए गुरु और बुध की युति शुभ माना जा रहा है। बुध और गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी सभी रुके हुए कार्य चल पड़ेंगे। यह समय किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। सुख-संपदा का लाभ मिलेगा। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए ग्रहों की इस युति से नौकरी पाने का अवसर होगा, साथ ही व्यापार में भी वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बनेंगे। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां दूर होंगी। इस समय कोई बड़ी डील मिल सकती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp