Rajyog in Meen Rashi

चैत्र नवरात्रि से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, मां दुर्गा की कृपा से बनेंगे बिगड़े काम

चैत्र नवरात्रि से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, मां दुर्गा की कृपा से बनेंगे बिगड़े काम! Rajyog in Meen Rashi

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : April 8, 2024/8:52 pm IST

नई दिल्ली: Rajyog in Meen Rashi चैत्र महीने के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि से हिंदू नववर्ष की शुरुआत होता है। साथ ही नवरात्रि का पर्व की भी शुभारंभ होता है। इस साल चैत्र नवरात्रि की शुभारंभ 9 अप्रैल से होगा। ज्योतिष के अनुसार, इस चैत्र नवरात्रि में बेहद ही शुभ होने वाला है। बुध ग्रह वक्री अवस्था में मीन राशि में गोचर करेंगे। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव आने वाला है।

Read More: Chunav Bahishkar: इस मांग को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी 

Rajyog in Meen Rashi मेष राशि: चैत्र नवरात्रि से मेष राशियों के जातकों को काफी लाभी होने वाला है। इन लोगों पर मां दुर्गा की कृपा बनी रहेगी। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी। साथ ही आपको व्यापार और बिजनेस में भी इजाफा होगा। आकस्मिक धनलाभ के योग बनेंगे।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : लोकसभा चुनाव में मुस्लिम लीग की एंट्री, जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी के बाद अब पीएम मोदी ने भी किया जिक्र 

सिंह राशि: इस चैत्र नवरात्रि आपके लिए बेहद ही शुभ है। नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है। आपके समाज में मान सम्मान भी बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और माता-पिता के साथ बीताने का मौका मिलेगा।

Read More: RGPV Corruption Case : RGPV भ्रष्टाचार का मामला..! फरार आरोपियों की बढ़ाई गई ईनामी राशि 

कुंभ राशि: मीन राशि में बनने वाले शुभ योग बहुत फायदा दिलाएंगे। अगर आप नए काम शुरू करना चाह रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, नई डील्स फाइनल हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होंगी और पार्टनर का बहुत सपोर्ट मिलेगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp